November 28, 2022


नई  दिल्ली. वरुण धवन (Varun Dhawan)और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह वरुण धवन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. अभी हाल ही में लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब इस फिल्म का सबसे अहम गाना ‘ठुम्केश्वरी’ रिलीज होने जा रहा है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ठुम्केश्वरी’ का टीजर शेयर किया है. उन्होंने टीजर शेयर करते हुए बताया है कि कल ये गाना रिलीज होने जा रहा है.

टीजर से ‘ठुम्केश्वरी’ एक ‘आइटम सॉन्ग’ प्रतीत होता है. यह गाना कृति सेनन पर फिल्माया गया है. इस गाने में कृति सेनन पिंक कलर के ऑउटफिट में नजर आती हैं और वरुण धवन लाल रंग की शर्ट में  दिखाई देते हैं. यह गाना सचिन जिगर द्वारा कंपोज किया गया है. यह इस फिल्म का दूसरा गाना है.

‘ठुम्केश्वरी’ का टीजर वीडियो शेयर करते हुए कृति कैप्शन में लिखती हैं “अपना बेस्ट ठुमका लगाने के लिए तैयार हो जाइए”.  कृति ने ये टीजर शेयर कर ऑडियंस की उत्सुकता काफी बढ़ा दी है. इस वीडियो पर उनके कई सारे फैन्स ने कमेंट भी किया है. इस टीज़र पर कमेंट करते हुए उनकी एक फैन लिखती हैं “ आपके डांस मूव्स देखने के लिए और इंतजार नहीं होता है” तो वहीं दूसरे लिखते हैं “बहुत ही सुंदर लुक .. गाने का और इंतजार नहीं हो रहा है”.

इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘जंगल में कांड’ रिलीज हुआ था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद कर रही है. इस गाने में वरुण धवन और कृति सेनन डांस करते नजर आए थे.

अलग अंदाज में नजर आएंगे वरुण धवन-
वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया गया है. ‘भेड़िया’ को दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. मैडॉक फिल्म्स की यह फिल्म हॉरर कॉमेडी शैली का हिस्स्सा है. इस फिल्म में वरुण धवन लोगों को हंसाने के साथ-साथ डराते भी नजर आते हैं. वहीं इस फिल्म में कृति का भी एक बेहद अलग अंदाज देखने को मिलता है.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Kriti Sanon, Varun Dhawan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *