November 28, 2022


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के छोटे भाई मिशाल आडवाणी ने अपने ट्रैक ‘नो माई नेम’ की रिलीज के साथ रैपर, संगीतकार और संगीत निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की है, जो शनिवार को रिलीज किया गया. गाना काफी अच्छा है, जो लोगों को खास मैसेज देता है.

27 वर्षीय कलाकार ने 13 साल की उम्र में म्यूजिक की रचनात्मक दुनिया में अपनी पारी शुरू की थी. एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करने के बाद, मिशाल को लॉस एंजिल्स में अमेरिकी हिप हॉप दिग्गज एएसएपी रॉकी के साथ काम करने का मौका मिला. वे इससे म्यूजिक को एक पेशे के रूप में लेने के लिए प्रेरित हुए. शाहिद कपूर ने कियारा आडवाणी के भाई को म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए बधाई दी है.

अपने संगीत के सफर के बारे में बात करते हुए, मिशाल ने कहा, ‘मैंने उतनी रातें घर पर नहीं बिताई हैं, जितनी स्टूडियो में बिताई हैं और इस साल रिकॉर्डिंग में मेरे पहले प्रयास के 14 साल पूरे हो गए हैं. एक-साथ सही तरह का संगीत बनाया. अब समय आ गया है कि उस कैटलॉग के लिए खुद की आवाज सुनें और भगवान की कृपा से मैं भविष्य के संगीत समुदाय का एक सफल सदस्य बनूंगा.’ वे अगले कुछ महीनों में, नए गाने को लेकर आएंगे, जिसमें आप उनकी संगीत संवेदनाओं और हिप हॉप टैलेंट को देखेंगे.

Tags: Kiara Advani, Music



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *