कैटरीना कैफ ने बताया क्या हैं विक्की कौशल की सबसे प्यारी और खराब आदतें, शाहरुख-सलमान के भी गिनाए गुण » Br Breaking News
December 7, 2022


नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने दिसंबर में शादी की थी और तब से, यह जोड़ी काफी चर्चा में है, क्योंकि फैंस इस शानदार जोड़ी की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इसके अलावा, वे अपनी तस्वीरें शेयर करके नेटिजेंस को ‘कपल्स गोल’ देते रहते हैं.

दोनों सितारों को एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए और पब्लिक के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए देखना अच्छा लगता है. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में, कैटरीना ने विक्की की सबसे प्यारी और सबसे खराब आदतों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि म्यूजिक, सिंगिग और डांस के लिए उनका प्यार, उन्हें पसंद है.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि विक्की एक शानदार सिंगर हैं और कभी-कभी वे जब सोने की तैयारी कर रही होती हैं, तो उनसे अपने लिए गाने के लिए कहती हैं. इसके अलावा, कैटरीना ने विक्की से जुड़ी सबसे तकलीफदेह आदतों के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि वे कभी-कभी वाकई में जिद्दी हो सकते हैं.

शाहरुख-सलमान की खासियतों से उठाया पर्दा
कैटरीना ने एक शब्द में अपने को-स्टार्स के बारे में भी बताया. सलमान खान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है. इस बीच, कैटरीना ने खुलासा किया कि शाहरुख खान के साथ काम करने पर हमेशा कुछ सीखने को मिलता है, क्योंकि वे इतने बुद्धिमान हैं कि उनके साथ बातचीत के बाद हमेशा कुछ और चीजों के बारे में जान पाते हैं.

कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को बताया ‘प्रेरक’
उन्होंने आलिया भट्ट को ‘खास’ और प्रियंका चोपड़ा को ‘प्रेरक’ बताया. जहां विक्की, कैटरीना को सोते समय गाना गाकर सुनाते हैं, वहीं कैटरीना के पास उन्हें जगाने का कोई अच्छा तरीका नहीं है. कल एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें विक्की सोते हुए नजर आ रहे हैं.

‘सैम बहादुर’ की शूटिंग कर रहे हैं विक्की कौशल
कैटरीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रचार कर रही हैं, जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. फिल्म में वे एक भूत का किरदार निभा रही हैं. विक्की फिलहाल मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Tags: Katrina kaif, Salman khan, Vicky Kaushal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *