November 28, 2022


मुंबई: Kanika Kapoor met with PM Rishi Sunak: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान हाल ही में संभाली है. बुधवार को संसद में उनका प्रधानमंत्री के रूप में पहला दिन था. जब से ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए पीएम बने हैं तब से ही उन्हें दुनियाभर से बधाईयों के संदेश मिल रहे हैं. खासतौर पर भारतीय तो उनके ब्रिटेन का पीएम बनने के बाद काफी उत्साहित हैं. पीएम बनने की खबर आने के बाद से कई फिल्मी सितारें अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए पीएम को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दे चुके हैं.

भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) को विश करने की लिस्ट में अब जानी मानी सिंगर कनिका कपूर का नाम भी जुड़ गया है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कनिका ऋषि सुनक संग मुलाकात करती नजर आ रही हैं.

kanika kapoor

(फोटो साभार-Instagram@kanik4kapoor)

लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट (fourth annual UK-India Awards VIP ceremony) को ऑर्गनाइज किया गया था. जिसमें गेस्ट ऑफ ऑनर ऋषि सनक थे. इसी इवेंट में यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड दिया गया था. इस खास मौके पर उन्होंने ऋषि सनक से मुलाकात भी की थी.

kanika kapoor

(फोटो साभार-Instagram@kanik4kapoor)

कनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऋषि सुनक संग फोटो
हाल ही में कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक से हुई मुलाकात की एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में वह पीएम संग बातचीत करती नजर आ रही हैं. कनिका ने अपने इंस्टा पर ऋषि सुनक के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, एक में वह ऋषि सुनक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में वे आपस में बातचीज करते दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी.

फिल्मी इंडस्ट्री के इन सितारों ने भी दी बधाई
ऋषि सुनक के ब्रिटेन के नए पीएम बनने की खबरें 25 अक्टूबर, 2022 को मीडिया में छा गई थी. तब से लेकर अब तक बॉलीवुड सितारे इस खबर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चने ने भी ट्वीट कर इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर की थी. अनुपम खेर ने भी भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभालने पर खुशी जाहिर की थी. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने ट्वीट कर लिखा था कि किसने सोचा होगा कि जब भारत अंग्रेजों से आजादी के 75 साल मनाएगा, तो अंग्रेजों को भारतीय मूल का प्रधानमंत्री मिलेगा, जो पहले हिंदू पीएम होंगे.

Tags: Kanika Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *