November 28, 2022


मुंबई. ‘भूतियापा’, ‘देहाती डिस्को’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा पत्नी को कार से कुचलने का आरोप लगा है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. दरअसल, पत्नी ने कमल को किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया था, जिसके बाद यह हादसा हुआ. पुलिस ने बुधवार को कहा कि घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में  कमल की पत्नी को जमीन पर गिरते देखा जा सकता है. घटना 19 अक्टूबर को वेस्ट अंधेरी में एक रिहायशी इमारत के पार्किंग एरिया में हुई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका घटना का वीडियो जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्किंग एरिया में एक महिला कार चलाने वाले को रोकती है. लेकिन वह रुकता नहीं है और कार से पहले उसे टक्कर मारता है. महिला गिर जाती है और फिर कार का अगला पहिला उस पर चढ़ा देता है. इतने में एक शख्स भागते हुए आता है और उस महिला को कार के नीचे से निकालता है.

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत अपनी पत्नी को कार से मारने के लिए मामला दर्ज किया गया है. उनकी पत्नी का दावा है कि घटना के बाद उनके सिर में चोट लगी थी. कमल अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वह उनकी तलाश में जुटी है और मामले की जांच जारी है.

Tags: Bollywood news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *