December 10, 2022


मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ को मिली प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने शुरुआत में फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. सूरज बड़जात्या निर्देशित ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगप्पा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी हैं.

बोमन ने कहा, कि जब सूरज जी ने पहली बार व्यक्तिगत मुद्दों और काम के दायित्वों के कारण मुझसे संपर्क किया तो मुझे भूमिका को अस्वीकार करना पड़ा. फिर, ठीक एक दिन बाद मुझे अनुपम खेर का फोन आया.

अनुपम खेर ने प्यार से लगाई फटकार

इससे पहले कि मैं नमस्ते कह पाता, उन्होंने मुझ पर गुस्सा करना शुरू कर दिया. अनुपम ने अभी-अभी सुना. बोमन ने कहा कि सूरज सर ने स्क्रिप्ट पढ़ी और उससे इतने प्रभावित हुए कि वह यह जानने के लिए उत्सुक थे कि इसमें कौन-कौन हैं. जैसे ही उन्होंने सुना कि मैंने फिल्म को अस्वीकार कर दिया है, उन्होंने फोन किया. अभिनेता ने कहा कि वह अनुपम की डांट के पीछे की मंशा को जानते थे. उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि सभी डांट के पीछे शुद्ध प्यार, दोस्ती और मेरे लिए उनकी देखभाल थी. वह वास्तव में चाहते थे कि मैं यह फिल्म करूं, क्योंकि उनके अनुसार, मैं इतिहास का हिस्सा बनूंगा.

रिकॉर्ड तोड़ देगी ऊंचाई

उन्हें यकीन था कि इस कलाकार के साथ, ‘ऊंचाई’ रिकॉर्ड तोड़ देगी और वे सही थे. इस फिल्म पर काम करते हुए मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय था. यह एक आध्यात्मिक अनुभव था, जिसे मैं अपने शेष जीवन के लिए संजोकर रखूंगा. बोमन ने निर्देशक सूरज बड़जात्या के बारे में कहा कि मैं वास्तव में सराहना करता हूं कि सूरज जी एक ऐसे अभिनेता को चाहते थे जो जावेद के चरित्र के साथ न्याय करे. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि इस स्टार कास्ट के साथ काम करना उनका सपना था, मैं बेहद अभिभूत महसूस कर रहा हूं. काम के मोर्चे पर, बोमन अगली बार शाहरुख खान अभिनीत, राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में दिखाई देंगे.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *