December 10, 2022


मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुबह से ही आर्यन खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान के घर जन्मे आर्यन बचपन से ही लाइमलाइट में रहे हैं.

अपने पिता की स्टार्डम की छांव में बड़े हुए आर्यन की अभिनय में कोई रुचि नहीं है. हालांकि आर्यन ने अमेरिकी की यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलीफॉर्निया से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. लेकिन आर्यन फिल्म मेकिंग में आना चाहते हैं.

मुंबई में पैदा हुए आर्यन खान

12 अक्टूबर 1997 को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आर्यन खान का जन्म हुआ था. आर्यन शाहरुख खान के जीवन में गुडलक की तरह आए थे. आर्यन के जन्म से ठीक 12 दिन पहले शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है रिलीज हुई थी. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. इतना ही नहीं आर्यन खान के जन्म के बाद शाहरुख खान की फिल्में धड़ाधड़ सुपरहिट हुईं थीं. साल 1998 में आईं फिल्में दिल से, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में दर्शकों के दिलों में आज तक बसी हुईं हैं.

कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे रहे आर्यन खान
शाहरुख खान की स्टार्डम की छांव में बड़े हुए आर्यन खान बचपन से ही लाइम लाइट में रहे हैं. आर्यन खान भी अपने पिता की तरह रातभर जागने वाले इंसान हैं. साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख बताते हैं, मैं आजकल आर्यन के साथ ज्यादा वक्त बिताता हूं, आर्यन भी मेरी तरह रात में देर तक जागता है. शाहरुख खान बताते हैं कि आर्यन एक मजबूत लड़का है और मार्शल आर्ट्स में भी काफी रुचि रखता है. ताइक्वांडो में आर्यन ने ब्लैक बेल्ट हासिल किया हुआ है.

अनन्या पांडे ने पोस्ट की बचपन की तस्वीरें
आर्यन खान के 25वें जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने बचपन की क्यूट तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटो में अनन्या और आर्यन दोनों ही छोटे और काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. अनन्या ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं. बता दें कि आर्यन खान कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज में घिरे रहे हैं.

Tags: Aryan Khan, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *