December 10, 2022


मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. मलाइका ने ‘मैंने कहा हां’, कैप्शन के साथ जो अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे सभी ने एक्ट्रेस की अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग शादी- सगाई से जोड़ दिया था. हालांकि कुछ ही देर बाद एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी पोस्ट से साफ कर दिया था कि वह जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika) में नजर आने वाली हैं. इन सबके बीच अब अर्जुन कपूर ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिलेशन जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का का भी कोई मौका नहीं छोड़ते. अब मलाइका के नए शो के लिए अर्जुन कपूर ने एक स्पेशल नोट शेयर किया है. जिस तरह फैंस ने मलाइका की पोस्ट उनके नए शो के लिए उन्हें बधाईयां दी हैं वैसे ही अर्जुन कपूर ने भी अपनी खास पोस्ट से मलाइका को विश किया है.

malaika

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार जगजाहिर है
(फाइल फोटो: Instagram@arjunkapoor)

अर्जुन का मलाइका के लिए खास पोस्ट
मलाइका अरोड़ा ने जैसे ही अपनी पोस्ट शेयर की वह देखते ही देखते वायरल हो गई. पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें अपने करियर में एक नए मोड़ लाने के लिए बेस्ट विशेज दीं और अब, उनकी लाइफ के सबसे खास शख्स यानी कि अर्जुन कपूर ने भी उनके के लिए एक खास मैसेज पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है – ‘इस नए फेज में क्या देखने मिलने वाला है इसके लिए एक्साइटेड हूं …इंतजार नहीं कर सकता.’ अर्जुन की इस इंस्टा स्टोरी पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

मिलेगा मलाइका को करीब से जानने का मौका
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्यार जगजाहिर है. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर एक-दूसरे को प्यार और सपोर्ट करने नजर आते हैं. देखा जाए तो दोनों काफी क्यूट कपल है. वैसे बात अगर मलाइका के शो की करें तो 5 दिसंबर से ये शो रिलीज होने वाला है. जिसमें मलाइका के फैंस को उन्हें और करीब से जानने का मौक मिलने वाला है. ऐसा मलाइका ने खुद अपनी शेयर की गई दूसरी पोस्ट में बताया था. मलाइका के फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है. यही वजह है कि इस शो के लिए एक्ट्रेस के फैंस इतने एक्साइटेड हैं.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *