अमिताभ बच्चन एक बार ऊंटों के बीच शूटिंग करते समय हो गए थे घायल, बिग बी ने खुद किया खुलासा » Br Breaking News
December 7, 2022


नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शूटिंग से जुड़े एक पुराने अनुभव के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि एक्शन फिल्म ‘एकलव्य: द रॉयल गार्ड’ की शूटिंग के दौरान उन्हें ऊंटों के झुंड में कूदना पड़ा था. एक्टर ने याद करते हुए कहा कि लगभग 30-40 ऊंट दौड़ रहे थे और उनमें से एक ने उनके सिर पर लात मार दी थी.

अमिताभ बच्चन ने इस घटना का जिक्र अपने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर किया. जब पंजाब के जालंधर के एक पशु चिकित्सक डॉ. रोहित गुप्ता हॉटसीट पर बैठे थे, तो उन्होंने बिग बी को अपने जानवरों के बारे में अपने ज्ञान से प्रभावित किया था. उन्होंने गाय की आवाज के मॉड्यूलेशन पर शोध किया है और ऊंटनी के दूध के लाभों के बारे में भी बताया.

बिग बी ने उनकी बातें सुनने के बाद, एक फिल्म के लिए ऊंटों के साथ शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया और बताया कि कैसे वे शूट के दौरान घायल हो गए थे, हालांकि फिल्म के सेट पर किसी ने भी उन पर यकीन नहीं किया और उन्हें लगा कि वे सिर्फ अभिनय कर रहे हैं.

बाद में, कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कहा कि उनकी पत्नी उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वे उन्हें ‘केबीसी’ के सेट पर देखने के लिए उत्साहित थीं. उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी चाहती थी कि मैं हॉटसीट पर देरी से बैठूं और जब मैंने पूछा क्यों, तो उन्होंने कहा कि वे अमिताभ बच्चन को और ज्यादा समय तक देखना चाहती हैं.’

उन्होंने हॉटसीट पर आने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, ‘मैं ‘केबीसी’ पर आने से बड़े अनुभव की कल्पना नहीं कर सकता. मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैं सातवें आसमान पर था. यह अद्भुत था. मैं अपना यह पल कभी नहीं भूलूंगा.’ ‘केबीसी’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Tags: Amitabh bachchan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *