अक्षय कुमार की रामसेतु ने अजय देवगन की थैंक गॉड को पछाड़ा, जानें दो दिनों की कमाई » Br Breaking News
December 7, 2022


अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने दो दिनों में 26 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. साथ ही अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड को पीछे छोड़कर आगे बढ़ गई है. दोनों ही फिल्में दिवाली पर रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों में से अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने बाजी मार ली है. रिलीज के पहले दिन ही रामसेतु ने 15 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद अगले दिन भी फिल्म ने करीब 11.40 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

अजय देवगन की फिल्म ने कमाए 14 करोड़ रुपये
अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी दिवाली के दिन ही रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने अब तक कुल 14.10 करोड़ रुपये ही कमा पाए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आईं थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया है.

अब तक दो दिनों के अंदर फिल्म ने करीब 14 करोड़ रुपये ही कमा पाए हैं. फिल्म के रिलीज से पहले यह काफी विवादों में भी रही थी. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोगों ने इस फिल्म को लेकर भगवान का उपहास उड़ाने का भी आरोप लगाया था.

अक्षय कुमार ने मारी बाजी
वहीं अक्षय कुमार की रामसेतु ने बाजी मार ली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने दमदार एक्टिंग दिखाई है. हालांकि फिल्म के रिव्यू ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं. दर्शकों की भी फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ की है. वहीं कई दर्शकों ने फिल्म की कहानी हल्की और कमजोर बताई है. साथ ही इसकी कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने अच्छा व्यापार किया था और 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. इसके बाद बुधवार को फिल्म के करीब 11 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *