November 28, 2022


देशभक्ति की फिल्में कर खास तरह की फैन फॉलोइंग बटोरने वाले अक्षय कुमार अब जल्द ही भारतीय बनने वाले हैं. अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए एप्लाई कर दिया है. अभी तक अक्षय कुमार के पास कनाडा का पासपोर्ट था.

अब अक्षय जल्द ही भारतीय पासपोर्ट बनाने जा रहे हैं. Hindustan Times के दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि भारतीय पासपोर्ट बनने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. जल्द ही उनका भारतीय पासपोर्ट बन जाएगा.

2019 में किया था भारतीय पासपोर्ट बनवाने का वादा
अक्षय कुमार ने साल 2019 में Hindustan Times Leadership Summit में बताया था कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया है. हाल ही में Hindustan Times को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने इसको लेकर नया अपडेट दिया है. अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने 2019 में ही पासपोर्ट के लिए एप्लाई कर दिया था. लेकिन इसके बाद कोरोना आ गया और फिर सब कुछ बंद हो गया. करीब ढाई सालों बाद फिर से चीजें पटरी पर लौटी हैं. अब मैंने फिर से इसकी प्रोसेस शुरू कर दी है. जल्द ही भारतीय पासपोर्ट बन जाएगा.

नागरिकता को लेकर विवादों में घिर चुके हैं अक्षय कुमार
अक्षय कुमार बीते कुछ सालों से देशभक्ति और कल्चरल फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. अपनी एक्शन हीरो की इमेज के साथ अक्षय कुमार ने कई आर्मी ऑफीसर्स के रोल से खूब वाहवाही बटोरी है. हालांकि अक्षय कुमार एक बार अपनी नागरिकता को लेकर भी विवादों में घिर चुके हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के खिलाफ लोगों ने काफी आवाज उठाई थी. लोगों ने आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार की नागरिकता कनाडा की है और दिखावे की देशभक्ति करते हैं. इसको लेकर काफी बवाल देखने को मिला था.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *