November 28, 2022


मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके नाम से ही सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ जाती है. लेकिन बीते कुछ समय से उनकी फिल्में दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाब साबित हुई हैं. आज अक्षय हिंदुस्तान लीडरशिप समिट 2022 में आए और इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर बातचीत की. अक्षय ने ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर भी कई अहम सवाल के जवाब दिए, साथ ही ये भी बताया कि वह अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्मों का हमेशा बोलबाला रहता है. लेकिन साल 2022 जैसे अक्षय कुमार के लिए अच्छा ही नहीं था. उनकी एक भी फिल्म इस साल दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई. अपने करियर में कई हिट फिल्में देने वाले अक्षय एक हिट के लिए तरस गए. ऐसे में फैंस की नजरें ‘हेराफेरी 3’ पर टिकी हुई थीं. फैंस को इंतजार था कि इन फिल्मों से पुराने अक्षय कुमार की वापसी हो सकती है. लेकिन परेश रावल ने खुलासे ने फैंस का दिल तोड़ दिया की उन्होंने बताया कि ‘हेराफेरी 3’ में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. आज अक्षय ने हिंदुस्तान लीडरशिप समिट 2022 में शिरकत की. वहां उनसे कई सवाल किए गए. एक्टर ने साफ कर दिया कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारों की कतार में पहुंचे रणवीर सिंह, हासिल किया खास अवॉर्ड

अक्षय ने बताई फिल्म रिजेक्ट करने की वजह
फिल्म को लेकर पूछे गए सवाल पर अक्षय ने कहा, ‘हेराफेरी’ मेरी जिंदगी का हिस्सा रही है. मुझे बहुत दुख है कि इसके दोबारा आने में इतना समय लग गया. लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हमें कुछ अलग सोचना होगा. इस बार फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर मैं खुश नहीं था इसलिए मैंने पीछे हटने का फैसला लिया. मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन क्रिएटिविटी के चलते मैं अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं.’

अक्षय ने मांगी माफी
अपनी बात आगे रखते हुए अक्षय ने काफी इमोशनल होते हुए कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि लोग बोल रहे थे नो राजू, नो हेरा फेरी. मुझे खुद भी काफी बुरा लग रहा था. मेरे उन फैंस के लिए जो मुझे प्यार करते हैं. लेकिन मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं ‘हेरा फेरी 3′ का हिस्सा नहीं बन पाया. प्लीज मुझे माफ कर कीजिए.’

फिल्मों की असफलता पर बोले अक्षय
बॉलीवुड की फिल्मों को मिल रही असफलता पर अक्षय ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब दर्शक कुछ अलग देखना चाहते हैं और इस पर हमें सोचने की जरूरत है. ये हमारी गलती है कि हम ऑडियंस को नहीं ला पा रहे. इसमें उनका कोई दोष नहीं. जहां तक मुझे लगता है कि हमें अब ऑडियंस के पसंद के हिसाब से काम करना चाहिए. आपको वही परोसना होगा जो दर्शक देखना चाहते हैं. मैं अब खुद एक नई शुरुआत करना चाहता हूं. कुछ अलग दिखाना चाहता हूं.

Tags: Akshay kumar, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *