November 28, 2022


Raveena Tandon Question: अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना लेने वाली रवीना टंडन का नाम फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की बहुत ही दिग्गज एक्ट्रेस (Actress) हैं. इसी साल रिलीज हुई ‘केजीएफ 2 (KGF 2)’ में वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग (Acting) का धमाल मचा चुकी हैं. रवीना टंडन आए दिन फिल्मी गलियारें में छाई रहती हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया से बॉलीवुड (Bollywood) में समानता को लेकर सवाल कर दिया है. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने कौन सा सवाल किया है.  

रवीना टंडन का सवाल

रवीना टंडन ने बॉलीवुड में समानता को लेकर मीडिया से सवाल कर दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर आमिर खान कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उन्हें कहा जाता है कि 2-3 सालों के ब्रेक के बाद वो फिल्म लेकर आ रहे हैं, जबकि माधुरी दीक्षित कोई फिल्म लेकर आती हैं तो उनके बारे में ये बात जोड़ दी जाती है ’90 के दशक की सुपरस्टार’. रवीना टंडन ने एक इंवेट के मौके पर इस बात को जोर देकर कहा कि 90 के दशक की अभिनेत्रियां आज भी काम कर रही है लेकिन फिर भी उनका जिक्र 90 के दशक की एक्ट्रेस के तौर पर किया जाता है.

रवीना टंडन के मुताबिक, मीडिया सलमान खान और संजय दत्त जैसे एक्टर्स के लिए ये शब्द इस्तेमाल नहीं करता है, जबकि जो एक्ट्रेस एक्टिव हैं उनके लिए 90 के दशक का लेबल का इस्तेमाल करता है. रवीना टंडन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि अब इस असमानता को खत्म करने की बहुत जरुरत है.

News Reels

आपको बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज भी फिल्मों में एक्टिव है. इसके साथ वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Sapna Choudhary ने खुदको बताया ‘गाम की बहू’, वीडियो में स्विमिंग पुल किनारे ठुमके लगाती दिखीं एक्ट्रेस



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *