Bollywood Actress Neetu Kapoor Talk About The Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Daughter » Br Breaking News
December 7, 2022


Neetu Kapoor Talk About Alia-Ranbir Daughter: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी होने के बाद से बच्ची की दादी यानी नीतू कपूर खुशी के सातवें आसमान पर हैं. नीतू कपूर अपनी खुशी को इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी शेयर कर चुकी हैं. इसी बीच नीतू कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट करते हुए पैपराजी (Paparazzi) ने उनसे बच्ची के बारे में पूछा तो नीतू ने अपने ही अंदाज में उसका जवाब दिया. आइए जानते हैं कि नीतू कपूर ने बच्ची को लेकर क्या कहा.

नीतू कपूर ने बच्ची के बारे में कहा स्विजरलैंड

नीतू कपूर को पैपराजी ने स्विजरलैंड के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट कर लिया. नीतू कपूर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू काले कोट और नीली जीन्स के साथ आंखों पर चश्मा लगाए नजर आ रही हैं.. उसी वक्त एक पैपराजी ने नीतू कपूर से कहा वेरी हैपी तो जवाब में उन्होंने भी खुशी के साथ कहा कि वेरी हैपी.

इसके बाद एक दूसरे पैपराजी ने उनसे पूछा कि ‘बच्ची कैसी है’, नीतू ने इस बात का मुस्कुराते हुए जवाब देते हुए कहा कि ‘बहुत अच्छी है, एक दम फर्स्ट क्लास.’ इसके बाद नीतू कपूर से पैपराजी ने बाय कहने के साथ हैपी जर्नी भी कहा और नीतू ने भी उन्हें बाय और थैंक्स कहते हुए एयरपोर्ट के अंदर चली गई.

News Reels


आपको बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की पोती का जन्म 6 नवंबर को दोपहर 12 बजे के करीब हुआ था. रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) की बेटी के जन्म के बाद से नीतू कपूर के साथ पूरा कपूर परिवार (Kapoor Family) खुशी मारे फूला नहीं समा रहा है.

Arjun Kapoor ने शेयर किया गर्लफ्रेंड मलाइका के लिए रोमांटिक पोस्ट, लिखा- ‘अब इंतजार नहीं कर सकता’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *