Bollywood Actor Anil Kapoor Bond With Sonam Kapoor Son Vayu Know About Full Detail » Br Breaking News
December 7, 2022


Anil Kapoor Talk About Sonam Kapoor Son: बॉलीवुड (Bollywood) में सदाबहार अभिनेता (Actor) के नाम से मशहूर अनिल कपूर बहुत ही शानदार कलाकार माने जाते हैं. अनिल कपूर एक लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में छाए हुए हैं. उन्होंने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं. अनिल कपूर अभी कुछ दिन पहले ही नाना (Grand Father) बने हैं लेकिन उन्हें देखकर कोई कह भी नहीं सकता कि नाना बन चुके हैं. अभी हाल ही में वो अपनी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बेटे वायु से मिलने भी गए थे. इस बारे में अनिल ने एक सम्मेलन में भी जिक्र किया है. आइए जानते हैं कि अपने नाती के बारे में नाना ने क्या कहा है.

नवासे की बात को अनिल कपूर ने किया शेयर

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर हाल ही में अपने नवासे वायु के साथ अपना बेहतरीन वक्त बिताकर आए हैं. उनके नवासे वायु, अनिल की बेटी सोनम के बेटे है और जिनका जन्म इसी साल 20 सितंबर को हुआ था. अनिल कपूर ने एक फंक्शन में नाती वायु का जिक्र करते हुए कहा कि ‘जब मैं ऑस्ट्रिया में वायु को टहलाने के लिए ले गया तो वो शानदार मौसम और आसमान के साथ सूरज को देख रहा था. अपनी बात को जारी रखते हुए अनिल ने आगे कहा कि मैं अपने बच्चों से भी तेजी के साथ नाती वायु के साथ जुड़ गया हूं.’

इसके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ये भी बताया कि जब वो पिता बने थे तो बच्चों के साथ जुड़ने में थोड़ा ज्यादा वक्त लगा था. बात यदि अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल (Animal)’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

News Reels

हॉलीवुड का हिस्सा बनने के राज से Priyanka Chopra ने उठाया पर्दा, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *