Bollywood Actor Akshay Kumar Gave An Update About His Indian Passport » Br Breaking News
December 7, 2022


Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अक्सर कनाडाई नागरिकता के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन अब एक्टर बहुत जल्द इंडियन बनने वाले हैं. दरअसल एक्टर तीन साल बाद अपने भारतीय पासपोर्ट को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है. उन्होंने बताया है कि उनका भारतीय पासपोर्ट बनवाने का प्रोसेस शुरू हो चुका है औऱ जल्द ही उनका पासपोर्ट बन जाएगा.

भारतीय पासपोर्ट को लेकर ये बोले अक्षय

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि, उन्होंने 2019 में ही पासपोर्ट के लिए एप्लाई कर दिया था. लेकिन इसके बाद कोरोना आ गया और फिर सब कुछ बंद हो गया. फिर अब जाकर करीब ढाई सालों बाद फिर से चीजें पटरी पर लौटने लगी है. इसलिए अब मैंने फिर से पासपोर्ट बनाने का प्रोसेस शुरू कर दिया है और बहुत जल्द मेरे पास भारत का पासपोर्ट भी होगा.

टोलर्स को दिया करारा जवाब

News Reels

वहीं इस दौरान अक्षय ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया जो उन्हें एक साल में बहुत सारे प्रोजेक्ट लेने के लिए अक्सर ट्रोल करते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि ये एक समस्या क्यों है कि मैं साल में चार फिल्में करता हूं.. मैं काम करता हूं, किसी से चोरी नहीं करता. लोगों को तो मेर जल्दी उठने में भी दिक्कत होती है. तो ये सब चीजे मुझे नहीं आती समझ..उन्होंने कहा कि, मुझे काम करना पसंद है और जरूरत पड़ने पर मैं 50 दिन और जरूरत पड़ने पर 90 दिन भी काम करूंगा.

यह भी पढ़ें-

आखिर अक्षय कुमार का बेटा क्यों नहीं बनना चाहता है एक्टर, पिता ने किया खुलासा, बताई ये वजह



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *