Bollywood Actor Akshay Kumar Breaks Silence On Hera Pheri 3 » Br Breaking News
December 7, 2022


Hera Pheri 3: कॉमेडी फिल्म पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है. ‘हेरा फेरी’ फ्रेंज की तीसरी फिल्म बहुत जल्द बनने जा रही है. जिसको लेकर इन दिनों काफी चर्चा भी हो रही है. खबरों की मानें तो फिल्म के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अक्षय कुमार को रिप्लेस करने जा रहे हैं. इस खबर से अक्षय के फैंस के बीच खलबली मच गई और उन्होंने कार्तिक को ट्रोल करते हुए अक्षय से सवाल करना शुरू कर दिया कि आखिर वो क्यों इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहे. वहीं अब इसपर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

मैं फिल्म से संतुष्ट नहीं थी – अक्षय

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा कि, वो अब इसका हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने बताया कि, फिल्म मुझे ऑफर की गई थी, मुझे इसके बारे में बताया गया था..लेकिन स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सब कुछ… से मैं संतुष्ट नहीं था. मुझे वो करना था जो लोग देखना चाहते हैं और इसलिए मैं पीछे हट गया. मेरे लिए ये मेरा हिस्सा है, मेरी जिंदगी, मेरे सफर का बहुत बड़ा हिस्सा है.’

अक्षय कुमार ने मांगी फैंस से माफी

News Reels

अक्षय ने आगे अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि, ‘वो ये फिल्म को नहीं कर पा रहे इसका दुख उन्हें भी बहुत ज्यादा है. माफी मांगता हूं कि मैं हेरा फेरी नहीं करूंगा. सॉरी.’ बता दें कि इससे पहले दिन में, ये खबर सामने आई थी कि, फिरोज नाडियाडवाला ने अब इस फिल्म के कार्तिक को चुन लिया है और इससे उन्हें काफी  फायदा भी हुआ है. क्योंकि अक्षय ने कथित तौर पर फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपये और मुनाफे में हिस्से की मांग की थी, वहीं कार्तिक 30 करोड़ रुपये में फिल्म करने के लिए तैयार थे.

यह भी पढ़ें-

Aryan Khan के जन्मदिन को सुहाना ने ऐसे बनाया स्पेशल, शेयर की भाई-बहन की बॉन्डिंग वाली ये तस्वीर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *