brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Odisha Death | ओडिशा में महिला और सौतेले बेटे का शव मिला, पति गिरफ्तार


Representative Image

Representative Image

ओडिशा : कटक शहर में किराए के मकान में रह रही 30 वर्षीय एक महिला का पंखे से लटका हुआ शव मिला और उसके दो साल के सौतेले बेटे का खून से लथपथ शव उसी कमरे में पड़ा मिला। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे का गला रेता गया था। मृतक महिला की पहचान शिल्पी खुंटिया के रूप में हुई। 

पुलिस को संदेह है कि महिला ने रविवार रात अपने सौतेले बेटे की हत्या कर आत्महत्या की है। अगली सुबह दोनों के शव मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना कटक शहर के मधुपटना इलाके के श्रीराम नगर में हुई है। अधिकारी के मुताबिक, जिस कमरे में शव मिला, वह अंदर से बंद था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अनिल मिश्रा ने कहा, ‘शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा।’

यह भी पढ़ें

मृतक महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर महिला के पति संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। संतोष ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद पिछले साल शिल्पी से शादी की थी। पहली पत्नी से संतोष का एक बेटा था। पड़ोसियों और शिल्पी के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि संतोष और उनकी दूसरी पत्नी के बीच पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता था। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment