brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Tejashwi Yadav Statement | बिहार में नहीं काम आएगी BJP की रणनीति, सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान पर बोले डिप्टी CM तेजस्वी यादव


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

पटना: बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार ने बीजेपी की रणनीति काम नहीं आएगी। जैसे महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में उलट फेर हुआ है वैसे बिहार में नहीं होने वाला है। दरअसल बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार (Pradeep Kumar) सिंह के एक बयान पर उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी है। जिसमें कहा गया है कि बिहार में भी महाराष्ट्र की तरह सरकार बदल जाएगी।  

भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि महाराष्ट्र में विधायकों और सांसदों का सरकार से विश्वास उठ जाने के बाद जो कुछ हुआ, उसी तरह बिहार में भी विधायक और सांसद का नीतीश कुमार से विश्वास उठ रहा है। आने वाले समय में उनके सभी विधायक और सांसद उन्हें छोड़कर भाजपा में शामिल होंगे।  

बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के बयान पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी की महाराष्ट्र रणनीति बिहार में पहले भी काम नहीं आई थी। तब नहीं चला तो अब कैसे चलेगा? 

यह भी पढ़ें

बता दें कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद बीजेपी ने महाराष्ट्र के  सीएम एकनाथ शिंदे के साथ मिलकर सरकार बनाई है। एकनाथ शिंदे की अगुवाई में विधायकों ने उद्धव का साथ छोड़कर बीजेपी को समर्थन दे दिया जिससे उद्धव की सरकार गिर गई। इसी को लेकर बीजेपी सांसद ने प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि बिहार में भी यही स्थिति होगी।  





Source link

Leave a Comment