brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

BJP Parliamentary Party Meeting | बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरु, PM मोदी सहित कई बड़े नेता शामिल, 2024 लोकसभा चुनाव की है तैयारी


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP parliamentary party meeting)  शुरु हो गई है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी के कई बड़े नेता मीटिंग में शामिल हैं। शीतकालीन सत्र (winter session) के दौरान यह बीजेपी की दूसरी संसदीय दल की बैठक है। इससे पहले 14 दिसंबर को संसदीय दल की बैठक बुलाई गई थी। 

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ-साथ दोनों सदनों के सांसद मौजूद है। बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों पर चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ-साथ अगले साल 9 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर भी चर्चा हो रही है। हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव जीत के बाद पार्टी ने आगामी चुनाव को लेकर तैयारी शुरु कर दी है। शीतकालीन सत्र के दौरान यह पार्टी की दूसरी बार संसदीय दल की बैठक हो रही है।

यह भी पढ़ें

संसदीय दल की बैठक पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि  2023 को इंटरनेशनल  मिलेट्स ईयर के रूप में मनाया जाएगा, ये विषय PM मोदी ने रखा। मिलेट्स से पोषण अभियान को बढ़ावा दे सकते हैं। लाखों लोग G-20 में आ रहे हैं, जहां भी संभव होगा हम खाने में उनके लिए मिलेट्स से बना कुछ खाना भी रखेंगे। उन्होंने कहा कि PM मोदी ने मिलेट्स की गीत स्पर्धा, मिलेट्स की निबंध स्पर्धा, मिलेट्स पर स्कूल-कॉलेजों में चर्चा का आह्वान भी किया है, उन्होंने कहा है कि ये एक जन आंदोलन बनना चाहिए। 





Source link

Leave a Comment