brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

BJP Leader Shot Dead | मणिपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात कार में आए थे हत्यारे, ड्राइवर गिरफ्तार


BJP Leader Shot Dead

इम्फाल. मणिपुर के थौबल जिले में मंगलवार को अज्ञात लोगों ने एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थौबल के पुलिस अधीक्षक हाओबिजम जोगेशचंद्र ने बताया कि भाजपा की राज्य इकाई के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के संयोजक लैशराम रामेश्वर सिंह की सुबह क्षेत्री इलाके में उनके आवास के द्वार के पास हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्ति बिना रजिस्ट्रेशन प्लेट वाली एक कार में आए और सिंह पर काफी करीब से गोली चला दी। पचास वर्षीय व्यक्ति के सीने में गोली लगी और उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

जोगेश चंद्र ने संवाददाताओं को बताया कि घटना के कुछ घंटों बाद, वाहन चला रहे व्यक्ति की पहचान नाओरेम रिकी पॉइंटिंग सिंह के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या के संभावित मकसद के बारे में कुछ भी बताए बिना उन्होंने बताया, “मुख्य आरोपी अयेकपम केशोरजीत की तलाश की जा रही है और आगे की जांच जारी है।”

उन्होंने बताया कि मौके से कारतूस का खोखा बरामद किया गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी से आत्मसमर्पण करने की अपील की और लोगों को उसे शरण देने के खिलाफ चेतावनी दी। भाजपा की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष सी. चिदानंद सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हम इस कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं। दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।” (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment