BJP Leader Ashish Sood Asks Arvind Kejriwal To Go Through Polygraph Test In Sukesh Chandrashekhar Letter Row ANN » Br Breaking News
November 29, 2022


Sukesh Chandrasekhar’s Letters: दिल्ली के मंडोली जेल (Mandoli Jail Delhi) में बंद कथित महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की ओर से मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आप (AAP) नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के खिलाफ लगातार सामने आ रहे पत्रों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने निशाना साधा है. बीजेपी की एमसीडी चुनाव समिति (BJP Mcd Election Committee) के संयोजक आशीष सूद (Ashish Sood) ने कहा है कि महाठग पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) के लिए तैयार है और उसने जो आरोप लगाए हैं, उनका केजरीवाल या उनकी पार्टी की ओर से खंडन नहीं किया गया है.

दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अशोक सिंह के जरिये एक और पत्र जारी किया है, जिसमें उसने अपना पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग के साथ ही केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी इस परीक्षण से गुजरने की चुनौती दी है. उसने पत्र में केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को करोड़ों रुपये की घड़ियां गिफ्ट करने की बात कही है और दावा किया है कि उसके जानने वाले पीआर एजेंट के जरिये साढ़े आठ लाख अमेरिकी डॉलर का भुगतान कर न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट और टाइम्स मैगजीन जैसे अखबारों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों की पेड न्यूज छपवाई गई थी.

बीजेपी एमसीडी चुनाव समिति के संयोजक ने ये कहा
 
सुकेश की चिट्ठी को लेकर नेता आशीष सूद ने कहा, ”पुराना गाना है कि चिट्ठी आई है, जेल से 5वीं चिट्ठी आई है. पहली चिट्ठी में जेल में प्रोटेक्शन मनी मांगने का मंत्री पर आरोप था. दूसरी में राज्यसभा टिकट देने का आरोप था. पार्टी के विस्तार के लिए पैसे का आरोप तीसरी चिट्ठी में था. चौथी में असोला के फॉर्महाउस में लेनदेन का और पांचवी चिट्ठी में महंगी घड़ी का. सुकेश ने बताया कि महंगी घड़ी और उसके स्ट्रैप को विदेश से मंगवाया, विदेशी पीआर एजुकेशन मॉडल की बात इसी चिट्ठी में सुकेश ने कही. वो अपने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार है. इन सभी पर अभी तक अरविंद केजरीवाल या उनकी गैंग ने खंडन नहीं किया है.” 

आशीष सूद ने आगे कहा, ”मेरा मन करता है सब कुछ झूठ बोल रहा है, दिल्ली के सीएम की बात मान लूं कि वो इसमें शामिल नहीं हैं, लेकिन सुकेश जैसा ठग अपने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार है और केजरीवाल बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं.”

News Reels

‘केजरीवाल ने कहा था आरोप लगने पर इस्तीफा देना चाहिए’

बीजेपी एमसीडी चुनाव समिति के संयजोक सूद ने आगे कहा, ”इंडिया अगेंस्ट करप्शन मुहिम के समय केजरीवाल कहते थे कि आरोप लगने के बाद इस्तीफा देना चाहिए और जांच होनी चाहिए तो आज महाठग पॉलीग्राफ के लिए तैयार है, लेकिन केजरीवाल उसका जवाब नहीं दे रहे हैं. वो नहीं कह रहे हैं कि पैसे नहीं लिए, अकाउंट चेक किया जाए, प्रोटेक्शन मनी नहीं लिया.” 

आशीष सूद ने कहा, ”हम दोनों मंत्रियों के इस्तीफे की मांग करते हैं. जो व्यक्ति महाठग से पैसे ले सकता है वो किसी से भी ले सकता है. दिल्ली के भरोसे के लिए सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपना पॉलीग्राफ टेस्ट करवाएं. क्या दिल्ली का मुख्यमंत्री ठग की चुनौती से डरता है? क्या वो अपना पॉलीग्राफ टेस्ट करवाएंगे और दोनों मंत्री को बर्खास्त करेंगे? अगर एक ठग ने कहा कि मुझसे पैसे लिए तो इसका जवाब देना जरूरी नहीं है?

केजरीवाल ने दिया ये जवाब

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मामले को लेकर शनिवार (12 नवंबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को ठग सुकेश चंद्रशेखर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देना चाहिए क्योंकि वह बीजेपी की ही भाषा बोल रहा है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी चंद्रशेखर को एक स्टार प्रचारक के तौर पर अपने साथ लाई है. सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘‘बीजेपी मेरे ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ की मांग करती है और सुकेश चंद्रशेखर भी यही मांग करता है. वे एक ही भाषा बोलते हैं. वह अब बीजेपी में शामिल होने के लिए पूरी तरह से प्रशिक्षित है.’’

यह भी पढ़ें-

ठग सुकेश चंद्रशेखर का CM केजरीवाल पर एक और लेटर बम, अब पॉलीग्राफ टेस्ट की दी चुनौती



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *