BJP Jan Utthan Rally Amit Shah Applaud Manohar Lal Khattar Innaugrate Schemes Attack Congress And UPA Govt | BJP Jan Utthan Rally: हरियाणा में बीजेपी की जन उत्थान रैली, अमित शाह बोले » Br Breaking News
December 7, 2022


BJP Jan Utthan Rally: राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में बीजेपी ने जन उत्थान रैली का आयोजन किया, जिसमें गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे. इस रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सीएम मनोहर लाल खट्टर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पिछले आठ साल में खट्टर सरकार ने हरियाणा को बदल दिया है. इस दौरान गृहमंत्री ने हरियाणा के लिए चार नई परियोजनाओं की शुरुआत की. जिसमें हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर परियोजना भी शामिल है. वहीं सोनीपत में रेल कोच नवीनीकरण फैक्ट्री का भी उद्घाटन हुआ. 

अमित शाह ने इस रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 8 साल के पहले का हरियाणा आप याद करिए. एक सरकार बनती थी तो ‘भ्रष्टाचार’ होता था और दूसरी बनती थी तो ‘गुंडागर्दी’ होती थी. लेकिन ‘मनोहर लाल खट्टर’ की भाजपा सरकार ने न भ्रष्टाचार होने दिया और न ही गुंडागर्दी. हुडा जी की 3डी सरकार थी, जिसमें दरबारी थे, दामाद थे और डीलर थे. लेकिन विकास करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बनी और मनोहर लाल खट्टर उसके मुख्यमंत्री बने. 

‘लिंग अनुपात बढ़ाने का किया काम’
गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, खट्टर जी ने सभी वर्गो की चिंता की है, हरियाणा की चिंता की है. आज मैं ये कह सकता हूं कि 50 साल की सरकार एक और मनोहर लाल खट्टर की 8 साल की सरकार एक ओर, पलड़ा हमारा भारी है. मैं हरियाणा को सबसे बड़ी बधाई देना चाहता हूं कि यहां बेटियों की संख्या 1000 पर 817 थी, लिंग अनुपात बहुत गिरा हुआ था. मोदी जी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की शुरुआत हरियाणा से की और बेटियों का अनुपात 817 से बढ़कर 913 हो गई. 

ये भी पढ़ें – Gujarat Election: गुजरात में चुनाव से पहले 900 अधिकारियों का तबादला, जानें EC क्यों लेता है ये फैसला- क्या हैं नियम?

ताज़ा वीडियो



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *