December 10, 2022


AAP vs BJP: राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) के चलते राजनीतिक पारा चरम पर पहुंच गया है. कई मुद्दों को लेकर बीजेपी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. शनिवार को बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘आप’ के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को निशाने पर लिया. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कुछ समय पहले राजेंद्र गौतम दिल्ली सरकार में मंत्री थे, उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया और केजरीवाल ने उनको बर्खास्त कर दिया, लेकिन अब एमसीडी चुनाव में स्टार प्रचारक बना दिया. 

‘अरविंद केजरीवाल ढोंगी चुनावी हिंदू हैं’

गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने अरविंद केजरीवाल को फर्जीवाल ढोंगी तक बता दिया. भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “ढोंगी चुनावी हिंदू अरविंद केजरीवाल ने कहां कि मैं अपने मंत्री बर्खास्त करता हूं, लेकिन गिर्गिटान अरविंद केजरीवाल रंग बदलते समय नहीं बदलता है.” गौरव भाटिया ने पूछा कि राजेंद्र पाल को स्टार प्रचारक को क्या बनाया है.

‘गोपाल इटालिया को स्टार प्रचारक क्यों बनाया?’

News Reels

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में आप नेता गोपाल इटालिया (Gopal Italia) को स्टार प्रचारक बनाए जाने पर भी केजरीवाल को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि गोपाल इटालिया भी हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए जाने जाते हैं और उनको भी स्टार प्रचारक बना देते हैं. 

‘केजरीवाल रंग बदलने वाले नेता हैं’

गौरव भाटिया ने कहा, “केजरीवाल रंग बदलने वाले नेता हैं…आपसे ये भी पूछा जाएगा कि मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भव्य राम मंदिर की कोई जरूरत ही नहीं और वहां एक विश्वविद्यालय बनना चाहिए. और जब चुनाव आते हैं तो आपको हनुमान चालीसा का पाठ भी याद आ जाता है.” गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा, “इतना ढोंगे मत करो की जहर बाहर आपके चेहरे पर दिखे.”

ये भी पढ़ें- ‘भारत में बढ़ रहा है निवेश, योजनाओं का लगातार हो रहा विस्तार’…विशाखापट्टनम में बोले पीएम मोदी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *