BJP And AAP Politics On Sukesh Chandrashekhar Letter On Polygraph Test Ann » Br Breaking News
December 6, 2022


Sukesh Chandrashekhar Letter: ठगी के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की एक और चिट्ठी आज सामने आई जिसमें उसने अपने सभी दावे सच होने और इसके लिए पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की बात कही है. साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टेस्ट करवाने की चुनौती है. जिसके बाद बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से मांग की है कि वो सच सामने लाने के लिए अपना पॉलीग्राफ टेस्ट करवाएं.

दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की पांचवी चिट्ठी सामने आई है. जिसमें उसने आम आदमी पार्टी, सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल पर अब तक लगाए गए आरोप को साबित करवाने के लिए अपना पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की सहमति दी है. इसके अलावा चिट्ठी पैसे के अलावा फिर कई गंभीर आरोप लगाए है. इस चिट्ठी के सामने आने के बाद से बीजेपी हमलावर है.

बीजेपी की मांग

बीजेपी ने मांग की है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना टेस्ट करवाना चाहिए ताकि सच्चाई सामने आए. बीजेपी का कहना है कि जेल में बैठा एक व्यक्ति गंभीर आरोप लगा रहा है और साबित करने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए भी तैयार है, ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी उसकी चुनौती स्वीकार करते हुए टेस्ट करवा लेना चाहिए ताकि सब कुछ साफ हो जाए. एमसीडी चुनाव समिति के संयोजक आशीष सूद का कहना है कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के समय केजरीवाल कहते थे कि आरोप लगने के बाद इस्तीफा देना चाहिए और जांच होनी चाहिए, तो आज महाठग पॉलीग्राफ को तैयार है, लेकिन वो केजरीवाल उसका जवाब नहीं दे रहे है.

News Reels

वहीं चिट्ठी में लिखी पैसे और महंगी घड़ी को लेकर भी बीजेपी ने कहा कि मुख्यमंत्री को स्तिथि साफ करनी चाहिए क्योंकि आरोप ज्यादा गंभीर है. आशीष ने कहा कि सुकेश ने बताया कि महंगे घड़ी और उसके स्ट्रैप को विदेश से मंगवा, विदेशी पीआर एजुकेशन मॉडल के लिए और इसी चिट्ठी में सुकेश ने कहा कि वो अपना पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार है. इन सभी पर अभी तक अरविंद केजरीवाल या उनकी गैंग ने खंडन नहीं किया है.

सुकेश चंद्रशेखर पर करोड़ों रुपए के ठगी के आरोप और इसमें जेल में है. जेल से उसने अब तक चिट्ठी के जरिए अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर पैसे लेने, पैसे बदले राज्यसभा सीट और जेल में सुरक्षा के लिए प्रोटेक्शन मनी मांगने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. पिछले कुछ दिनो में एक बाद एक चिट्ठी सामने आई है जिसमे आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाने के अलावा इसकी जांच की मांग की है.

क्या कहना है अरविंद केजरीवाल का?

हालांकि, सुकेश के पॉलीग्राफ टेस्ट की बात और चुनौती पर केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली में नगर निगम और गुजरात में विधानसभा चुनाव इसलिए बीजेपी के इशारे पर ये सब कुछ हो रहा है. उन्होंने कहा कि आजकल वे सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आए हैं, बीजेपी की ही भाषा बोल रहा है वो, बीजेपी ने ही पहले कहा कि केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएं अब सुकेश भी वही बात कर रहा है. अब तो वो बीजेपी में शामिल होने के लिए तैयार है. उसे बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए, उसे मोदी जी की रैली में ले ज़ाया जाना चाहिए, उसे देखकर भीड़ तो आएगी.

ये भी पढ़ें: ‘मंडोली जेल में CRPF के जवान ने की पिटाई, मिल रही धमकियां…’ ठग सुकेश चंद्रशेखर ने की पत्नी समेत दिल्ली जेल से ट्रांसफर की मांग



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *