December 10, 2022


Bipasha Basu Baby Girl: आलिया के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)  भी मम्मी बन गई हैं. जी हां बिपाशा बसु और टीवी और फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर में नन्ही परी का जन्म हुआ है. बिपाशा ने  मुम्बई के खार स्थित हिंदूजा अस्पताल में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. वहीं  नन्ही प्रिंसेस के आने से बिपाशा और करण फूले नहीं समा रहे हैं और उनके परिवार में भी खुशी का माहौल है.. 

अगस्त में बिपाशा ने अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी
अगस्त में बिपाशा और करण ने अनाउंस किया था कि उनके घर मे जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. तब से, बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रही थीं. बिपाशा की बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थीं. कपल अपने नन्हे-मुन्ने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि अब उनकी लाड़ली उनके पास है. 

 


बिपाशा-करण की 2016 में हुई थी शादी
बता दें कि बिपाशा और करण की शादी, 30 अप्रैल, 2016 में मुंबई में हुई थी. पिछले कुछ सालों से दोनों चाह रहे थे कि उनके घर में बच्चे की किलकारी गूंजे.इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, बिपाशा बसु ने शेयर किया था कि वह और करण महामारी से पहले से बेबी के लिए ट्राय रहे थे, लेकिन फिर महामारी की चपेट में आने के बाद उन्होंने इस आइडिया को छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, “2021 में हमने फिर से ट्राय करने का फैसला किया, और गॉड ग्रेस से हमारी विश पूरी हुई.”  वहीं फैंस और सेलेब्स न्यू मॉम बिपाशा और न्यू डैड करण को जमकर बधाई दे रहे  है. फैंस तो उनकी बेटी की एक झलक पाने को भी बेताब हो गए हैं. 

ये भी पढ़ेंWatch: इस एक शर्त पर दूसरा बच्चा करेंगीं भारती सिंह, वीडियो में बताई अपनी ख्वाहिशें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *