brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar:औरंगाबाद में पति कर रहा था दूसरी शादी तो पहली पत्नी ने आकर मचाया धमाल, पति हुआ फरार – Bihar: Husband Was Doing Second Marriage In Aurangabad, Then First Wife Created A Ruckus, Husband Absconded


औरंगाबाद में पति कर रहा था दूसरी शादी तो पहली पत्नी ने आकर मचाया धमाल, पति हुआ फरार

औरंगाबाद में पति कर रहा था दूसरी शादी तो पहली पत्नी ने आकर मचाया धमाल, पति हुआ फरार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

औरंगाबाद में एक पति चोरी चोरी दूसरी शादी कर रहा था तभी उसकी पहली पत्नी वहां पहुँच गई और जमकर बवाल मचाया। मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी वहां पहुँच गई लेकिन तबतक पति वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उस पति को खोज रही है। पूरा मामला देव थाना क्षेत्र स्थित सूर्य मंदिर का है। इस संबंध में पहली पत्नी के परिजनों ने बताया कि भलुआड़ी गांव निवासी रामा चौधरी के पुत्र पिंटू चौधरी की शादी दो वर्ष पूर्व झारखंड के जपला के एराजी कुसमरा गांव की मुन्नी कुमारी के साथ हुई थी। उन्हें सूचना मिली कि पिंटू मंगलवार को दाउदनगर के मनार निवासी छोटन चौधरी की पुत्री पूजा कुमारी से दूसरी शादी करने देव सूर्य मंदिर आया हुआ है । सूचना मिलते ही मुन्नी देवी  इस बात की जानकारी देने देव थाना पहुंची और पुलिस से इस शादी को रोकवाने की गुजारिश की। पुलिस को इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तुरंत शादी को रोकवाने सूर्य मंदिर स्थित दुर्गा मंदिर पहुंच गई दो वर्ष पूर्व पिंटू की शादी झारखंड के जपला के एराजी कुसमरा गांव की मुन्नी कुमारी के साथ हुई थी। युवक मंगलवार को दोपहर दाउदनगर के मनार निवासी छोटन चौधरी की पुत्री पूजा कुमारी से ब्याह रचाने देव सूर्य मंदिर में पहुंचा था। इसकी जानकारी होते ही पहली पत्नी देव थाना पहुंची और पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए शादी रोकवाने की गुजारिश की। पुलिस तत्काल एक्शन में आई और शादी को रोकवाने सूर्य मंदिर के पास स्थित दुर्गा मंदिर पहुंची। लेकिन पुलिस के वहां पहुंचते ही पिंटू वहां से फरार हो गया। 

झूठ बोलकर कर रहा था शादी 

युवक की दूसरी शादी के लिए आई लड़की के परिजनों ने बताया कि अगुआ ने हम लोगों को बताया था कि पहली शादी वाली पत्नी से लड़का का तलाक हो चुका है। लेकिन जब देव सूर्य मंदिर पहुंच पहली पत्नी ने हो-हंगामा किया तब पता चला कि उसका डाइवोर्स नहीं हुआ था,वह झूठ बोलकर दूसरी शादी कर रहा है। फिलहाल पुलिस उस दुल्हे की तलाश कर रही है।



Source link

Leave a Comment