brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar :आरा में एक पागल कुत्ता घूम रहा, तीन घंटे में 30 को पहुंचा चुका अस्पताल – Bihar : Dog Byte In Bhojpur 30 Rushed Hospital Within Three Hours


आरा में एक पागल कुत्ता घूम रहा, तीन घंटे में 30 को पहुंचा चुका अस्पताल

आरा में एक पागल कुत्ता घूम रहा, तीन घंटे में 30 को पहुंचा चुका अस्पताल
– फोटो : AMAR UJALA DIGITAL

विस्तार

अगर आप आरा में रहते हैं या आरा जाने वाले हैं तो तत्काल सावधान हो जाइए। बुधवार शाम 6:30 बजे से यहां एक कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। 3 घंटे के अंदर 30 से ज्यादा लोगों को काट चुका है। हालत यह है सदर अस्पताल में टेटवैक का इंजेक्शन वायल में भरा जा रहा है और तुरंत घायल पहुंच जा रहा है। कई लोग निजी अस्पतालों की ओर भी जा रहे हैं। यहाँ आंकड़ा  सिर्फ सदर अस्पताल का है। कुत्ते के आतंक की वजह से लोग घरों में बंद हो गए हैं। यहां तक कि कोई डर से उसकी तस्वीर भी नहीं ले पाया है। बच्चे बुजुर्ग महिला पुरुष हर तरह के लोगों को कुत्ता काट चुका है। कुत्ता अब तक शिवगंज, सिनेमा रोड, धरहरा, शहीद भवन, केजी रोड आदि में आतंक मचा कर किधर घूम रहा है यह बताने वाला भी कोई नहीं है। बाइक पर जाने वाले हो या पैदल जाने वाले कुत्ते के डर से ऊंची जगह पर बंद हो गए हैं। सदर अस्पताल में अभी फिलहाल कुत्ते के शिकार हुए लोगों को पेट में कहीं इंजेक्शन दिया जा सका है। किन लोगों को कुत्ते ने कितना काटा है और कहां-कहां पर काटा है, यह देखने के लिए सदर अस्पताल में अतिरिक्त डॉक्टरों को नाइट ड्यूटी में बुलाया गया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब आरा में किसी कुत्ते का आतंक दिखा हो और राज्य में भी ऐसा पहली बार हुआ होगा कि सिर्फ एक कुत्ते ने 3 घंटे के अंदर 30 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया है। प्रशासन या पुलिस के पास भी सूचना नहीं है कि किसी प्राइवेट अस्पताल में डॉग बाइट के कितने केस आए हैं। अब तक का आंकड़ा सिर्फ सदर अस्पताल में घायल होकर पहुंच सके लोगों का है। उन घायलों में सोनू कुमार को महाराजा कॉलेज गेट के पास, मोहम्मद सहजाद को धरहरा के पास, अनीश, सूरज और मोहित को शिवगंज के पास, अजय कुमार को शीतल टोला के पास, केश्वरपुर गांव निवासी सुशील कुमार को जज कोठी मोड़ के पास अपना शिकार बनाया है। बता दें कि उस कुत्ते ने लगभग सभी को चेहरे पर ही हमला किया है।

 

बेगूसराय में भी कुत्तों ने मचाया था आतंक 

इसके पहले बिहार में कुत्ता काटने की खबरें लगातार बेगूसराय जिले से आ रही थी। बेगूसराय में कुत्तों का आतंक इस तरह हो गया कि वहां कुत्तों को मारने का आदेश भी दिया गया और भारी संख्या में कुत्तों को मारा भी गया।

बेगूसराय में काटने वाले कुत्तों के बारे में कहा गया कि वह पागल कम और आदमखोर ज्यादा थे। उन आदमखोर कुत्तों के संबंध में यह भी कहा गया कि कोरोना काल में लाशों को खाने वाले कुत्ते अब शव नहीं मिलने के कारण लोगों को खाने के नजरिया से हमला कर रहे थे। आरा में सामने आया मामला ऐसा नहीं लग रहा है। घायल होकर आए लोगों का कहना है कि कुत्ता पागलों की तरह बौखलाहट में झपटते हुए आगे बढ़ जा रहा है और अगला शिकार बना रहा है।

 



Source link

Leave a Comment