brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar:बाइक से टक्कर में युवक का पैर ऑटो में फंसा, युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा – Bihar: After Collision With A Bike Auto Driver Dragged Youth For One And A Half Kilometers


बाइक सवार के शरीर का निचल हिस्सा पूरी तरह घिस गया है।

बाइक सवार के शरीर का निचल हिस्सा पूरी तरह घिस गया है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार में तिपहिया वाहन चालकों का ज्यादा आतंक है, यह एक बार फिर साबित हुआ। दिल्ली में कार वाले ने युवती को घसीटा था और यहां एक ऑटो वाले ने टक्कर के बाद फंसे बाइक सवार युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा। सहरसा जिले में हुई इस घटना के कारण 25 साल का कोमल किशोर सिंह मौत से जूझ रहा है। वह अपने दादा के निधन की खबर सुनकर मुंगेर से सहरसा अपनी बाइक चलाकर आ रहा था। जख्मी युवक के परिजन श्याम किशोर सिंह ने बताया कि ऑटो वाले ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा है, जिसके कारण पैर डैमेज हो गया है। डॉक्टर पैर काटने की बात कह रहे हैं।

रोकने पर भी नहीं रुका ऑटो वाला, सुनसान में छोड़ भागा

मंगलवार देर रात यह घटना सहरसा जिले में अगवानपुर-सहरसा रोड पर हुई। नवहट्टा थाना क्षेत्र के वार्ड नं 14 (हेमपुर गांव) निवासी कोमल किशोर सिंह अपने दादा के देहांत की खबर मिलने पर मुंगेर से बाइक चलाकर गांव आ रहा था। बिहरा थाना अंतर्गत अगवानपुर-सहरसा रोड स्थित ब्रह्म स्थान के पास ऑटो चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। ठोकर से युवक का पैर ऑटो में फंस गया, लेकिन ऑटो चालक नहीं रुका। वह युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा। रास्ते में कुछ लोगों ने देखकर आवाज भी लगाई, लेकिन वह नहीं रुका। करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जब कोमल किशोर बेहोश हो गया, तब ऑटो चालक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को खबर दी। फिर एम्बुलेंस के जरिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

 



Source link

Leave a Comment