brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathaan | SRK के फैंस के लिए बड़ी खबर, गुजरात में नहीं करेंगी अब बजरंग दाल ‘पठान’ फिल्म का विरोध


Pathaan

Photo – File

नई दिल्ली : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वह 4 साल बाद अपनी फिल्म पठान के साथ बड़े परदे पर लौट रहे हैं। फिलहाल फिल्म को लेकर माहौल काफी गरमा गया है। वैसे तो फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरो शोरो से चल रही है। पर अभी तक फिल्म को काफी मुश्किलों से होकर गुजरना पड़ा है।

बता दें कि, फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर से पहले जब ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) गाना रिलीज हुआ तो एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट फीमेल लीड रोल कर रही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) गाने के एक सीन में ‘केसरिया’ कलर की बिकिनी पहने नजर आई थीं। इस सीन को ‘धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला’ बताते हुए इसकी आलोचना होने लगी। गाने को लेकर काफी विवाद हुआ और कई नेता और संगठन ‘पठान’ का विरोध करने लगे। बात यहां तक पहुंच गई कि फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की जाने लगी। लेकिन अब शाहरुख के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है।

यह भी पढ़ें

कई शहरों में ‘पठान’ के विरोध में सबसे आगे रहे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल अब गुजरात में फिल्म का विरोध नहीं करेंगे। गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने इस संबंध में आधिकारिक बयान जारी किया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि अब यह जनता पर निर्भर है कि वह फिल्म देखना चाहती है या नहीं।

आशिक रावल ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, ‘हिंदी फिल्म पठान के बजरंग दल के विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म से अश्लील गाने और भद्दे शब्द हटा दिए हैं, जो अच्छी खबर है। मैं धर्म और संस्कृति की रक्षा के इस सफल संघर्ष के लिए सभी कार्यकर्ताओं और समस्त हिंदू समाज को बधाई देता हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‘साथ ही मैं सेंसर बोर्ड, निर्माता और थिएटर मालिकों से भी अनुरोध करता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री के एक महत्वपूर्ण भागीदार के रूप में, अगर वे समय रहते धर्म, संस्कृति और देशभक्ति को ध्यान में रखते हुए ऐसी चीजों का विरोध करते रहें तो हमें बजरंग दल और हिंदू समाज को कोई आपत्ति नहीं होगी।

अशोक रावल ने ‘भारत माता की जय… जय श्री राम…’ के साथ अपना बयान खत्म करने से पहले कहा, ‘फिल्म देखने या न देखने का फैसला हम गुजरात के प्रबुद्ध नागरिकों पर छोड़ते हैं।’ पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसके लिए जनता एडवांस में टिकट बुक कर रही है। रिलीज से एक दिन पहले आया अशोक रावल का यह बयान ‘पठान’ देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने वालों को और प्रेरित करेगा। अब देखना होगा कि ‘पठान’ का जलवा कैसा रहता है।





Source link

Leave a Comment