brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathan Rating | ‘पठान’ के रिलीज से पहले SRK के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म को BBFC ने दी ‘12ए’ रेटिंग, कल होगी रिलीज


pathan

File Pic

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के रिलीज होने से पहले ब्रिटिश फिल्म वर्गीकरण बोर्ड (बीबीएफसी) ने उसे ‘12ए’ रेटिंग दी है। फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। बीबीएफसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ‘पठान’ की रेटिंग और उसका विवरण साझा किया।

रेटिंग प्रणाली के अनुसार, 12 वर्ष से कम उम्र का कोई भी बच्चा सिनेमाघर में ‘12ए’ रेटिंग वाली फिल्म तब तक नहीं देख सकता जब तक कि उसके साथ कोई वयस्क न हो। ‘12ए’ रेटिंग की फिल्म देखने के लिए 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को ले जाने की योजना बना रहे वयस्कों को यह विचार करना चाहिए कि क्या फिल्म उस बच्चे के लिए उपयुक्त है या नहीं। 

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक खुफिया अधिकारी और किसी जमाने में ठग रह चुका एक शख्स एक घातक ‘सिंथेटिक वायरस’ को फैलने से रोकने के लिए मिलकर काम करते हैं। बीबीएफसी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, फिल्म में खून-खराबे, सेक्स के हल्के-फुल्के संदर्भ और बिना विवरण के वेश्यावृत्ति के मौखिक संदर्भ के कारण इसे ‘12ए’ रेटिंग दी गई है। फिल्म में गोलीबारी, छुरा घोंपना, गला घोंटना और विस्फोट करने के साथ-साथ हाथापाई के दृश्य भी हैं। 

फिल्म निर्माण कंपनी ‘यशराज फिल्म्स’ के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ‘यशराज फिल्म्स’ के अनुसार, फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा। (एजेंसी) 





Source link

Leave a Comment