brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Dawood Ibrahim | NIA के सामने दाऊद के भांजे का बड़ा खुलासा- कराची के डिफेंस एरिया में छिपा है अंंडरवर्ल्ड डॉन


dawood

Dawood Ibrahim File Photo

नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद (Dawood Ibrahim) पर NIA की ओर से अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल NIA की ओर से मुंबई कोर्ट में टेरर नेटवर्क मामले में एक अहम चार्जशीट दाखिल हुई है। इस चार्जशीट में जांच एजेंसी ने बताया कि दाऊद के भांजे अलीशाह ने पूछताछ में बताया कि दाऊद इब्राहिम कराची के डिफेंस एरिया में छिपा बैठा है। साथ ही उसने यह भी बताया कि दाऊद ने वहां दूसरी शादी भी कर ली है। 

गौरतलब है कि, NIA ने बीते साल सितंबर 2022 में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह का बयान रिकॉर्ड किया था, जिसमे बेहद चौकानें वाले खुलासे हुए हैं। वहीं दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भांजे ने NIA को बताया कि, फिलहाल दाऊद इब्राहिम कासकर, हाजी अनीस उर्फ अनीस इब्राहिम शेख और मुमताज रहीम फाकी अपने परिवार के साथ अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे डिफेंस कॉलोनी, कराची, पाकिस्तान में ही रहते हैं।

जानकारी दें कि, NIA ने दाऊद इब्राहिम और उसके करीबियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था और आरोप लगाया था कि दाऊद इब्राहिम अब अपनी एक स्पेशल टीम बना रहा है, जो देश के बड़े नेता या व्यापारियों पर भी अटैक कर सकते हैं। वो बड़े शहरों में हिंसा फैला सकते हैं। इस मामले की जांच के दौरान NIA ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर (जिसकी मौत हो चुकी है) के बेटे आलीशान पारकर का बयान दर्ज किया है। 





Source link

Leave a Comment