brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Resignation | कांग्रेस को बड़ा झटका: AK एंटनी के बेटे अनिल ने पार्टी से दिया इस्तीफा, PM मोदी पर BBC डॉक्यूमेंट्री के विरोध के बाद छोड़ी पार्टी


PHOTO- @anilkantony

PHOTO- @anilkantony

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी (Anil Antony) ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने बुधवार को इस्तीफा देने का एलान किया। अनिल ने ट्विटर (Twitter) पर लिखा कि मैंने कांग्रेस से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। मुझ पर एक ट्वीट को वापस लेने के असहिष्णुता से दबाव बनाया जा रहा था। वह भी उनकी तरफ से जो अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खड़े होने की बात करते हैं। मैंने मना कर दिया। 

कांग्रेस नेता एके एंटनी (AK Antony) के बेटे अनिल एंटनी के इस्तीफे से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल बीबीसी की ओर से पीएम मोदी और 2002 के गुजरात दंगों पर पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री का विरोध करने के एक दिन बाद ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला लिया है।

उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कि मैंने अपनी भूमिकाओं से इस्तीफा दे दिया है। बोलने की आज़ादी के लिए लड़ने वालों द्वारा असहिष्णु एक ट्वीट को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। मैंने मना कर दिया। प्यार को बढ़ावा देने के लिए ट्रेक का समर्थन करने वालों द्वारा नफरत / गालियों की दीवार! पाखंड तेरा नाम है! ज़िंदगी चलती रहती है। नीचे संशोधित इस्तीफा पत्र।

यह भी पढ़ें

अनिल एंटनी का कहना है कि ब्रिटिश प्रसारक बीबीसी के विचारों को भारतीय संस्थानों पर तरजीह देना, देश की संप्रभुता को कमजोर करेगा। अनिल एंटनी का इस्तीफा ऐसे समय आया है, जब केरल कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शिहाबुद्दीन करयात ने कहा है कि गणतंत्र दिवस पर पार्टी के जिला मुख्यालयों में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाएगी। 





Source link

Leave a Comment