प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म 'पड़ोसन' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, पंजाबी लुक में दिखे स्टार्स &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशनशिप को कोई जवाब नहीं दिया है और ना ही कोई ऑफिशियल घोषणा की है. अफेयर की खबरों के बीच दोनों स्टार्स बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म (Bhojpuri Film) ‘पड़ोसन’ (Padosan) से फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है. इसमें दोनों ही कलाकारों को पंजाबी स्टाइल में देखा जा सकता है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

नेहाश्री एंटरटेनमेंट और अश्वनी शर्मा के बैनर तले बनी फिल्म ‘पड़ोसन’ (Padosan) की निर्मात्री नेहाश्री हैं, जबकि निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. अगर फिल्म के फर्स्ट लुक की बात की जाए तो इसे प्रदीप पांडे चिंटू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और डायरेक्टर ने भी इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दोनों स्टार्स को पंजाबी स्टाइल में देखा जा सकता है. प्रदीप पांडे हारमोनियम लिए हुए दिख रहे हैं साथ ही काजल राघवानी ढोलक लिए हुए दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों ही स्टार्स बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. चिंटू पांडे ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘पड़ोसन, फर्स्ट लुक पोस्टर आउट. एंटरटेनमें के साथ. भर-भर के प्यार दीजिए. ढेर सारा प्यार’.

फिल्म के निर्देशक रितेश ठाकुर कहते कि ‘यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा से हटकर बनी है, जिसे हिन्दी स्टाइल में शूटिंग की गई है. यह मूवी मेरे फिल्मी करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होगी, जिसे फिल्माकंन करना मेरे लिए चुनौती थी. फिल्म का सब्जेक्ट बहुत ही प्यारा है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव से अलग होने के बाद प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की अफेयर (Pradeep Pandey Chintu-Kajal Raghwani Affair) की खबरें मीडिया में खूब रहती हैं. इनकी कोई भी पोस्ट आती है तो वायरल हो जाती है. फैंस उनके रिश्ते की सच्चाई जानने की काफी उत्सुकता जताते हैं. कपल की रील और रियल दोनों ही कैमिस्ट्री फैंस को खूब भाती है. दोनों इन दिनों बैक टू बैक कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *