November 28, 2022


#Video | जवानी क्या अचार डालोगी | #Neelkamal Singh | Jawani Kya Achaar Dalogi | #Bhojpuri Gana: भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल, शिल्पी राज और पवन सिंह की तरह अब उनके गाने भी खूब पसंद किए जाते है. फैंस को भी उनके नए-नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इंडस्ट्री में नीलकमल और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी का धमाकेदार गाने लेकर आई है जिसे एक दिन में ही मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बीते दिन ही नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का ‘जवानी क्या अचार डालोगी’ (Jawani Kya Achaar Dalogi) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे महज 24 घंटे में 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये म्यूजिक एल्बम बॉलीवुड सॉन्ग लेके पहला पहला प्यार की तर्ज बन बनाया गया भोजपुरी वर्जन है. इससे पहले इस गाने के रीमेक्स वर्जन भी चुके हैं और अब इसे भोजपुरी में पेश किया गया है. इस सॉन्ग में नीलकमल सिंह सृष्टि उत्तराखंडी के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. गाने में दोनों स्टार मॉडर्न अंदाज में दिखते हैं, जिसमें अभिनेता अपनी को-स्टार के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते नजर आते हैं.

‘जवानी क्या अचार डालोगी’ को नीलकमल सिंह (NeelKamal Singh New Song) ने गाया है और उन्होंने ही इसमें परफोर्म किया है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने को Saregama Hum Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 11 नवंबर को रिलीज हुआ है. इस दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और ये तेजी से व्यूज बटोर रहा है. इससे पहले भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘झुलनिया के धक्का’ (Lagal lagal jhulaniya ke Dhakka) का वीडियो अभिनेता के अपने चैनल नीलकमल सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें में भी वे अपनी को-एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ जमकर रोमांस करते हुए देखे जा सकते हैं.

Also Read: नीलकमल को एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए लगा ‘झुलनिया के धक्का’ तो गुस्से में पहुंचे कलकत्ता! देखिए

Tags: Bhojpuri, Neelkamal Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *