November 28, 2022


#Khesari Lal Yadav | दिल टूटल होई (Official Video) Ft. Sapna Chauhan | Dil Tutal Hoi | Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनका कोई भी गाना आ रहा है तो वो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके गाने को ऑडियंश से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. उनके सॉन्ग रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जा रहे हैं. इसी बीच उनका एक नया सॉन्ग ‘दिल टूटल होई’ (Dil Tutal Hoi) रिलीज हुआ है और इसे लोगों का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. गाने में अभिनेत्री सपना चौहान के साथ दिख रहे हैं.

वीडियो में खेसारी लाल दिल टूटने के कारण उदास दिख रहे हैं, लेकिन इस दर्द भरे गाने में दो प्रेमियों के साथ गुजारे कुछ प्यार भरे लम्हे भी देखने को मिलते हैं. हालांकि. अभिनेता उस वक्त पूरी तरह से टूट जाते हैं जब उनकी प्रेमिका की शादी किसी दूसरे शख्स से हो जाती है. वीडियो में सपना का सादगी भरा अंदाज और अभिनेता के सेड एक्सप्रेशन इंप्रेसिव हैं. ये गाना आज सुबह Boss Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जिसे खबर बनाने तक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सॉन्ग के लिरिक्स एलएस प्रवीण ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है जबकि कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं.

‘दिल टूटल होई’ के पहले खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari Lal yadav Songs) ‘महफिल’ (Mehfil) के वीडियो को सलीम मर्चेंट के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है था जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस ख्वाहिश गल (Khwahish Gal) हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस खेसारी के प्यार में होती हैं, लेकिन कुछ गुंडे उनकी जान ले लेते हैं, जिसके बाद एक्टर बुरी तरह से टूट जाते हैं और वे जेल चले जाते हैं. इस हालात में वे हर वक्त शराब के नशे में धुत होते हैं. महलफिल भी एक सेड सॉन्ग है.

Also Read: 1 ही दिन में वायरल हुआ खेसारी का हिंदी सॉन्ग ‘महफिल’, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड, देखिए

बात अगर फिल्म को लेकर करें तो बीते दिन खेसारी और निर्देशक पराग पाटिल की फ़िल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए ट्रेलर में खेसारीलाल यादव का जादू खूब देखने को मिल रहा है. इसमें अभिनेता के अपोजिट में मेघाश्री नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *