November 28, 2022


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अभिनेता का नाम किसी न किसी की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. इस साल उनके कई गाने करोड़ों व्यूज हासिल कर चुके हैं. वे जितने अच्छे सिंगर हैं, उतने ही बेहतरीन अभिनेता भी हैं और फैंस उनकी पर्सनालिटी को भी पसंद करते हैं. इस साल उनके कई रोमांटिक म्यूजिक एल्बम ताबड़तोड़ व्यूज बटोर चुके हैं. अभिनेता का एक गाना इन दिनों ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहे हैं जिसमें वे सोना पांडे के साथ थिरकते दिख रहे हैं.

दरअसल, यहां हम खेसारी लाल के ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) को लेकर बात कर रहे हैं जिसे उन्होंने ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को अब तक 30 करोड़ यानी 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 20 लाख से ज्यादा लोग इस पर लाइक का बटन दबा चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा कमेंट आए हैं. इस वीडियो में खेसारी अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं. ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) गाने को (Bhojpuri gana) Gannayak Films के यूट्यूब चैनल से अप्रैल 2022 जारी किया गया था जिसका पिक्चराइजेशन से लेकर डांस और एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. वीडियो में सोना पांडे और खेसारी की कैमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. VIDEO में दोनों ही एक्टर्स जमकर ठुमके भी लगा रहे हैं. इसे दर्शकों से ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है. गाने को खाटी भोजपुरिया स्टाइल में फिल्माया गया है.

हाल ही में खेसारी लाल की ‘बोल राधा बोल’ फिल्म (Khesari Lal Movie) रिलीज हुई है और बीते दिन ही इसका नया गाना  ‘पायल के पता न चले’ रिलीज हुआ है. इसमें वे एक्ट्रेस मेघाश्री के साथ रोमांटिक मूड में दिखते हैं. इस गाने में गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन की झलकियां भी देखने को मिलती हैं. इसमें प्रकृति के मनोरम नजारे भी हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है और इसमें दोनों स्टार के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. वीडियो में खेसारी ने अपने घुंघराले बाल और मेघाश्री ने ग्लैमरस स्टाइल से दर्शकों को लुभाने की कोशिश की है.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *