November 28, 2022


भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने छठ गीत बैक टू बैक रिलीज कर रहे हैं. उनको कोई भी वीडियो आ रहा है वो वायरल हो जा रहा है. उनके हर गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब खेसारी का एक और इमोशनल कर देना वाला वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उनके साथ शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) नजर आ रही हैं. दोनों ही अपने नए वीडियो में औलाद के लिए तड़प रहे हैं और छठी मइया से अपनी सूनी गोद को भरने की प्रार्थना कर रहे हैं. उनके इस गाने के बोल ‘बलकवा तू देदा छठी माई’ (Balkwa Tu Deda Chhathi Maiya) हैं.

भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) ‘बलकवा तू देदा छठी माई’ (Balkwa Tu Deda Chhathi Maiya) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव और शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) पति-पत्नी के रोल में हैं. दोनों की कोई औलाद नहीं होती है, जिसके चलते उन्हें लोगों के ताने और कटु बोली सुननी पड़ती है. ऐसे में वो छठी मइया का व्रत करते हैं और रोते-बिलखते छठी मइयां से औलाद के लिए प्रार्थना करते हैं. उनका ये गाना एकदम ही इमोशनल कर देने वाला है, जिसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहा है. ये वीडियो बेहद ही मार्मिक है. वीडियो में एक्टर को धोती और पीले कुर्ते में देखा जा सकता है साथ ही शिल्पी को साड़ी में शादीशुदा लिबास में आम महिलाओं की तरह देख सकते हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो के व्यूज अगर इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही एक मिलियन के क्लब में शामिल हो जाएगा और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर सकता है. खेसारी की भोजपुरिया दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका फायदा एक्टर को हमेशा से मिलता रहा है. लोग उनकी फिल्मों और गानों पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं.

गाना ‘बलकवा तू देदा छठी माई’ (Balkwa Tu Deda Chhathi Maiya) को खेसारी लाल यादव ने गाया है. उनकी आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें खेसारी के साथ एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. वो पहले भी एक्टर के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. इससे पहले उनका खेसारी के साथ छठ गीत ‘नारियल’ रिलीज किया गया था, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था. बहरहाल, इनके नए गाने के राइटर पवन पांडे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. कोरियोग्राफर सन्नी और डबलू हैं.

Tags: Bhojpuri, Chhath Puja, Khesari lal yadav



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *