November 28, 2022


#Video | #Khesari Lal | बात पायल के पता न चले | Ft, Megha Shree | Bol Radha Bol | Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव जहां एक ओर अपने म्यूजिक एल्बम्स को लेकर चर्चा में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर वे अपनी अपकमिंग फिल्में के रोमांटिक ट्रैक से भी फैंस का अटेंशन लेते हैं. अभिनेता कई दिनों से अपनी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) के जरिए सुर्खियों में हैं, जो छठ पर्व के बीच रिलीज हुई है. बताया जा रहा है कि फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है और दर्शक इसे देखने के बाद स्टार कास्ट के अभिनय को सराह रहे हैं. इसी बीच फिल्म का नया गाना बात ‘पायल के पता न चले’ रिलीज हुआ है.

बात पायल के पता न चले में खेसारी और मेघाश्री के बीच शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन की झलकियां भी देखने को मिलती हैं. इसमें प्रकृति के मनोरम नजारे भी हैं. गाने का पिक्चराइजेशन शानदार है और इसमें दोनों स्टार के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. वीडियो में खेसारी ने अपने घुंघराले बाल और मेघाश्री ने ग्लैमरस स्टाइल से दर्शकों को लुभाने की कोशिश की है.

‘Baat Payal Ke Pata Na Chale’ को खुद खेसारी ने आवाज दी है और वे ही इसके लीड हीरो हैं. इसके लिरिक्स प्रेम सागर सिंह ने लिखे हैं और डायरेक्ट छोटे बाबा ने किया है. फिल्म बोल राधा बोल का कुछ दिन पहले ‘रे लबरी भभरी ना खियइले’ (Re Labari Bhabhari Na Khiyaibe) गाना रिलीज हुआ था. इसे काफी पसंद किया जा रहा है जो मिलियन क्लब में शामिल होने के बहुत करीब है.

बात अगर फिल्म के बाकी स्टार्स की करें तो बोल राधा बोल में खेसारीलाल यादव और मेघा श्री के अलावा महिमा सिंह, अरुणा गिरी, विनोद मिश्रा, करन पांडेय, पप्पू यादव, सुबोध सेठ यादव, संजय वर्मा, महेश आचार्य, डॉ. यादवेन्द्र यादव, संजीव मिश्रा, अभय राय, नीलू तिवारी, मनीष चतुर्वेदी, बीना पांडेय, दीप्ति तिवारी, तुलसी राजपूत, हरिकेश सिंह (प्रधान-राजपुर), विवेक रावत, राजू मौर्य, रानी जायसवाल, कीर्ती तिवारी, नेहा, ममता पांडेय, चंदेश्वरी देवी, डॉ. गजेन्द्र त्रिपाठी और आर. नरेन मुख्य भूमिका में हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *