December 10, 2022


भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी और अदायगी के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों और वीडियोज के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. खुद से जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब अपने नए वीडियो में एक्ट्रेस को प्यार का इजहार करते हुए देखा जा सकता है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो मांग में लंबा सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह ने अपना लेटेस्ट वीडियो (Akshara Singh Latest Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि स्वैटशर्ट में नजर आ रही हैं और मांग में लंबा सिंदूर लगाए हुए हैं. वो प्रपोज कर रही हैं. मगर रियल में नहीं बल्की रील में. इसमें उन्हें कहते हुए देखा जा रहा है कि ‘करते हैं हम भी तुमसे प्यार…’. एक्ट्रेस ने वीडियो (Akshara Singh Video) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘प्यार तो आपसे करते हैं दिन रात काम भी करते हैं. बस सब पैक अप हो गया और अब होटल वापस जा रहे हैं’. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

एक ने लिखा, ‘प्यार के चक्कर में बहुत खराब है’. दूसरे ने लिखा, ‘ऐसे ही सब लोगों को अपना प्यार और अपना काम देखते रहें अक्षरा मैम’. तीसरे ने लिखा, ‘शादी भी नहीं हुई और सिंदूर लगा रखा है’. इसके साथ ही चौथे ने सिंदूर लगाने पर विरोध किया और लिखा, ‘सही बात है भाई जी शादी भी नहीं हुई और सिंदूर लगा लेते हैं हिंदी धर्म को मजाक बना देते हैं’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या कहे आप जब नाक पर सिंधुर लगाते है तो मेरे जैसे बिहारी आप पर फ्लैट हो जाते है कसम से सच मे रिस्पांस देना आप पर निर्भर है अक्षरा जी लव यू सच वाला’. इसी तरह से लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनके वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बहरहाल, अगर अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट (Akshara Singh Upcoming Films) की बात की जाए तो वो भोजपुरी फिल्म ‘अग्नीसाक्षी’ (Agnisakshi) में बिजी हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस तनुश्री नजर आने वाली हैं. वहीं, बतौर लीड एक्टर अक्षरा के अपोजिट प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) दिखाई देने वाले हैं. अक्षरा और प्रदीप की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर नजर आने वाली है. इससे पहले दोनों को फिल्म ‘विवाह.कॉम’ में देखा गया था.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *