brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Security Lapse Video | भारत जोड़ो यात्रा: अपनी सुरक्षा-चूक पर बोले राहुल गांधी- सामान्य सी घटना, कोई बड़ी बात नहीं


rahul-gandhi

Pic: ANI

नई दिल्ली. आज होशियारपुर (Hoshiyarpur) में एक युवक के अचानक आकर गले मिलने की बात पर आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, मुझसे कोई आया और मिलकर चला गया। उत्साह में अक्सर ऐसी थोड़ी बहुत घटनाएं हो जाती है। वहीं चूक की बात पर राहुल ने कहा कि, यात्रा के दौरान सुरक्षा में कोई बड़ी चूक नहीं हुई है। यह एक सामान्य सी घटना थी।

बकौल उन्होंने कहा कि, “कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी। वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था। इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे। यात्रा में ऐसा होता रहता है।” उधर माम पर IG पंजाब G,Sढिल्लों, लॉ एंड ऑर्डर विंग ने माना कि, यह सुरक्षा में चुक थी। उन्होंने कहा कि, “वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है। हमने पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिस तरीके से उसने राहुल गांधी को गले लगाया उसकी उम्मीद नहीं थी। जब तक मैं आश्वस्त नहीं होता कि वे बुलाने पर आया था या किसी के साथ आ गया था, तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता।”

गौरतलब है कि आज पंजाब के होशियारपुर ज़िले के टांडा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। दरअसल यहां एक नौजवान अचानक राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध करते हुए उनसे अचानक ही गले मिलकर चला गया। हालाँकि खुद राहुल ने इसे सामान्य घटना बताया।  हालांकि वहीं पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने मामले पर कहा कि, किसी प्रकार की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उनका एक चाहनेवाला उनसे गले मिलने आया था। उसकी मंशा बुरी नहीं थी।

जानकारी हो कि, कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में मंगलवार सुबह पंजाब के टांडा से फिर शुरू हुई। कांग्रेस के कन्याकुमारी से कश्मीर तक के मार्च का पंजाब चरण बुधवार को फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद से शुरू हुआ। कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, हरीश चौधरी और राजकुमार चब्बेवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गांधी के साथ देखा गया।





Source link

Leave a Comment