Bharat Jodo Yatra Congress Leader Jairam Ramesh Slams Pm Modi For His South India's States Visit » Br Breaking News
November 29, 2022


Bharat Jodo Yatra News: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार दक्षिणी राज्यों के दौरे को लेकर कटाक्ष किया है. शुक्रवार (11 नवंबर) को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि विपक्षी दल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का असर पहले से ही महसूस किया जा रहा है, लेकिन कोई भी हरकत लोगों के साथ चलने और उनकी बातों को सुनकर उनसे बने रिश्ते की बराबरी नहीं कर सकती.

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का असर पहले से ही महसूस किया जा रहा है. बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार से दक्षिणी राज्यों कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे और विकास योजनाओं की शुरुआत करेंगे.

News Reels

 

जयराम रमेश ने कसा तंज

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री अब चार दक्षिण भारतीय राज्यों की दो दिवसीय यात्रा पर हैं, जहां से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ गुजर चुकी है. कैमरा-जीवी के लिए निस्संदेह बड़े फोटो-ऑप होंगे, लेकिन कोई भी हरकत लोगों के साथ चलने और उनकी बातों को सुनकर बने जुड़ाव की बराबरी नहीं कर सकती.’’ 

महाराष्ट्र से गुजर रही यात्रा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सात सितंबर को कन्याकुमारी से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले थे. यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से होकर गुजरी है और वर्तमान में महाराष्ट्र में है.

यह भी पढ़ें:

Gujarat Election: बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें किन-किन नेताओं को मिली जगह?





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *