brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bengaluru Drag Case | बेंगलुरु: एक और ‘कंझावला केस’, स्कूटी सवार ने बुजुर्ग को 1KM तक घसीटा, लोगों ने घेरकर कर दबोचा, देखें Video


banglore

Pic: Social Media

नई दिल्ली/बेंगलुरु. बेंगलुरु (Bangluru) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां बीते मंगलवार दोपहर स्कूटी सवार एक युवक ने बुजुर्ग को पहले तो जोरदार टक्कर मारी और फिर उन्हें एक किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। हालांकि वह बार-बार मुड़कर पीछे भी देखता रहा कि बुजुर्ग उसकी स्कूटी के साथ घिसट रहा है, लेकिन वह फिर भी नहीं रुका। हालाँकि जब लोगों ने घेरा, तब युवक ने अपनी स्कूटी रोकी। वहीं पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है और पीड़ित बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या थी घटना 

जानकारी के अनुसार, घटना बेंगलुरु के मगदी रोड की बताई जा रही है। घटना के अनुसार मुथप्पा नाम के एक बुजुर्ग अपनी बोलेरो कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार साहिल नाम के युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान वह मोबाइल से बात भी कर रहा था। इस टक्कर के बाद बुजुर्ग अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और आरोपी के पास गए। उन्हें देखकर साहिल भागने लगा तो बुजुर्ग ने आरोपी की स्कूटी ही पीछे से पकड़ ली। ऐसा करने पर भी साहिल रुका नहीं बल्कि उन्हें करीब 1 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गया।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ Video

वहीं सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, साहिल अपनी स्कूटी से किसी बुजुर्ग को घसीट रहा है। इस विडियो में बुजुर्ग स्कूटी के पीछे का हैंडल पकड़े हुए हैं। कई लोग बुजुर्ग को बचाने के लिए स्कूटी का पीछा कर रहे हैं। इसके बावजूद आरोपी रुकता नहीं। जब लोगों की तादाद बढ़ने लगी तो आरोपी डर कर रुक गया। 

मामले पर मुथप्पा नामक बुजुर्ग का कहना था कि, “उसने मेरे वाहन को पीछे से टक्कर मारी। अगर वह रुकता और मुझसे माफी मांगता तो मैं उसे जाने देता। लेकिन जब उसने भागने की कोशिश की तो मैंने स्कूटी पकड़ ली। मुझे लगा था कि वह रुक जाएगा, लेकिन वह तो उल्टे मुझे ही घसीटने लगा।” फिलहाल पुलिस ने  साहिल को अरेस्ट कर लिया है।





Source link

Leave a Comment