brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Metro Pillar Collapsed | बेंगलुरु: मेट्रो का अंडर कंस्ट्रक्शन पिलर अचानक गिरा, चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत


BANGLORE

Pic: ANI

नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnatka) के बंगलुरु (Bangluru) से आई एक खबर के अनुसार, यहां के नवगरा रिंग रोड के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन मेट्रो पिलर ढह गया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मेट्रो का एक निर्माणाधीन पिलर अचानक गिर गया है। वहीं इसकी चपेट में बाइक पर सवार एक परिवार आ गया। इस हादसे में पति-पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस इलाज के दौरान महिला और बच्चे की मौत हो गई, जबकि घायल शख्स की हालत अब भी बहुत नाजुक बनी हुई है। 

मामले पर मिली खबर के अनुसार, बेंगलुरु में हादसा कल्याण नगर से एचआरबीआर लेआउट के रास्ते में नगवारा में हुआ है। वहीं अब तक बेंगलुरु ईस्ट के DCP डॉ। भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया कि दंपति अपने बेटे के साथ बेंगलुरु हेब्बल की ओर जा रहे थे, तभी मेट्रो का पिलर ओवरलोड होकर बाइक पर जा गिरा है। 

वहीं इस बाइक की पिछली सीट पर सवार मां-बेटा इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें तुरंत ही अस्पताल में रेफर किया गया, जहां मां और बेटे ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान तेजस्विनी और उनके ढाई साल के बेटे विहान के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि, इससे पहले बीते साल सितंबर 2022 में बेंगलुरु में ऐसा ही एक भयंकर हादसा की खबर सामने आई थी, जिसमें रोड क्रॉस करते समय एक लड़की को कार ने टक्कर मार दी थी। कार की टक्कर लगते ही लड़की हवा में उछलकर दूर जा गिरी थी। बाद में लड़की को अस्पाल में भी एडमिट कराया गया था।





Source link

Leave a Comment