brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bengaluru Rain | बेंगलुरु: आंधी-तूफान के साथ हुई तेज बारिश, ओले भी गिरे; एक इमारत गिरी, अंडरपास में फंसा परिवार


Bengaluru Rains

Photo: Civil defence dept

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) के कई हिस्सों में रविवार दोपहर ओलावृष्टि और आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश हुई। शहर के कई हिस्सों में गंभीर जलभराव देखा गया। साथ ही कई इलाकों में पेड़ उखड़ गए। शहहर के विद्यारण्यपुरा में भारी बारिश के बाद शहर में एक पुरानी इमारत गिर गई। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बचाव कार्य जारी है। इसके अलावा यहां अंडरपास में पानी भरने के कारण वहां एक कार में एक परिवार फंस गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के बाद के. आर. सर्किल अंडरपास में पानी भरने के कारण वहां फंसी एक कार में सवार एक परिवार के सदस्यों को दमकल और आपात सेवा कर्मियों ने बचा लिया। कार में सवार एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, रविवार दोपहर भारी बारिश और ओलावृष्टि के बीच हैदराबाद का छह लोगों का परिवार एक कार से यात्रा कर रहा था। अंडरपास में पानी के स्तर को महसूस किए बिना, कार चालक ने आगे बढ़ने की कोशिश की लेकिन बीच में ही कार लगभग जलमग्न हो गई।

 

आनन-फानन में गाड़ी में बैठे लोग खुद को बचाने के लिए बाहर निकले। बारिश के कारण जलस्तर बढ़ने लगा। जैसे ही परिवार के सदस्यों ने मदद के लिए शोर मचाया, आस-पास के लोग उन्हें बचाने के लिए आगे आए। लोगों ने साड़ियों और रस्सियों की मदद से उन्हें वहां से निकालने का प्रयास किया।

सूत्रों ने कहा कि फंसे हुए लोगों ने निकलने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे। उनमें से दो को आपातकालीन सेवा कर्मियों ने खींच कर बाहर निकाला, जबकि अन्य को सीढ़ी का इस्तेमाल करके बाहर लाया गया। (एजेंसी इनपुट के साथ)





Source link

Leave a Comment