brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Katrina Kaif on Pathaan | जोया बनकर कटरीना कैफ ने ‘पठान’ के लिए फैंस को किया अलर्ट, शाहरुख खान को बताया खतरनाक मिशन पर


Pathaan

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फैंस में फिल्म को देखने के लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के 13 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं। वहीं फिल्म के रिलीज होने पर मेकर्स को इस बात की चिंता सताती रहती है कि कहीं फिल्म की कहानी लीक ना हो जाए क्योंकि अक्सर होता ये है कि फैंस फिल्म का सिनेमाघरों में लुफ्त उठाकर जब वो बाहर आते हैं तो वो फिल्म की कहानियों को अपने दोस्तों और अपने परिचय वालों के साथ शेयर करते हैं।

जिससे मेकर्स को कहानी लीक होने का टेंशन रहता है। वहीं फिल्म के कास्ट के साथ-साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी फैंस से फिल्म ‘पठान’ के स्पाइलर्स न देने की रिक्वेस्ट की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘टाइगर 3’ से जोया का नया पोस्टर शेयर की हैं। जिसमें वो एक्शन मोड में गन लेकर शूट करने के लिए तैयार नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्टर को शेयर कर लिखा, “मेरा दोस्त ‘पठान’ एक खतरनाक मिशन पर है। राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में यह बहुत जरूरी है कि आप इस बारे में कुछ भी जाहिर न करें। अब आप सभी इस वर्गीकृत मिशन का हिस्सा हैं। जोया!”

यह भी पढ़ें

कटरीना कैफ ने अपने इस पोस्ट में फिल्म ‘पठान’ और सिद्धार्थ आनंद को हैशटैग करते हुए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और यशराज फिल्म्स को टैग किया है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ के इस पोस्ट से फिल्म ‘पठान’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी खुश हुई हैं। उन्होंने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर किया है और किसिंग टेडी इमोजी के साथ कटरीना कैफ को प्यार भेजा है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ की रिलीज के बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा। 





Source link

Leave a Comment