November 28, 2022
BCCI Is Unhappy From Indian Team And Selection Committee In Review Metting Borad Will Talk To Rohit Sharma Virat Kohli And Rahul Dravid


Team India Review Meeting: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल मैच गंवाकर करोड़ों फैंस की उम्मीद तोड़ दी. सेमीफाइनल में भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 10 विकटों से मात दी थी. इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) काफी नाखुश दिखाई दिया है. इंसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई जल्द ही रिव्यू मीटिंग करेगा. इस मीटिंग में कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, और पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूद होंगे और सबसे सवाल किए जाएंगे. बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह इस मीटिंग में टीम के खराब परफॉर्मेंस का रिव्यू करेंगे.

रोहित कोहली और द्रविड़ से लेंगे इनपुट

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, “हम एक मीटिंग करने जा रहे हैं. सेमीफाइनल में मिली हार से हम अभी तक उभर नहीं पाए हैं. टीम में बदलाव की ज़रूरत है. इस रिव्यू में टीम की बात सुननी भी ज़रूरी है. टीम की बात सुने बगैर किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता है. इसके लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली और हेड कोच राहुल द्रविड़ से इनपुट लेकर भविष्य की टी20 टीम बनाई जाएगी.

सिलेक्शन से भी नाराज़ बीसीसीआई

News Reels

इस टूर्नामेंट के बाद बीसीसीआई सिलेक्शन कमेटी से नाराज़ दिखाई दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया है कि बीसीसीआई सिलेक्शन कमेटी से नाखुश है. मीटिंग में सिलेक्शन कमेटी की परफॉर्में का भी रिव्यू किया जाएगा. मौजूदा वक़्त में चेतन शर्मा सीनियर सिलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष हैं और उन्हें पद से हटाया जा सकता है. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि चेतन शर्मा मीटिंग में शामिल होंगे या नहीं.

खराब प्रदर्शन को देख होंगे फैसले

बीसीसीआई अधिकारी ने बताया, “हम किसी एक खिलाड़ी के बारे नहीं सोच रहे हैं, हम पूरी टीम के बारे में सोच रहे हैं. खिलाड़ी अपने बारे में फैसला कर सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल और बाकी नॉकआउट मैचों में टीम का खराब प्रदर्शन रोकने के लिए ज़रूरी फैसले लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें….

T20 World Cup 2022: ‘किंग’ कोहली के बल्ले से निकले सबसे ज्यादा रन, बॉलर्स में श्रीलंका के वनिंदू हसरंगा टॉप पर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *