brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bbl 2022-23 Pakistan Allrounder Shadab Khan Caught And Bowled Against Perth Scorchers In Big Bash League Video


Shadab Khan Catch Video: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर और टी20 टीम के उप कप्तान शादाब खान अपने शानदार कैच को लेकर चर्चा में हैं. उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि शादाब अभी ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 लीग बिग बैश में खेल रहे हैं. बिग बैश लीग में वह होबार्ट हरिकेंस की टीम का हिस्सा हैं. आज होबार्ट हरिकेंस और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेले गए मैच में शादाब ने अपनी ही गेंद पर हवा में चीते की तरह छलांग लगाकर एक शानदार कैच लपका. आप शादाब खान के इस कैच वीडियो देखेंगे तो आप मुंह से वाह ज़रूर निकलेगा. 

रोमांचक मोड़ पर अपने कैच से पलटा मैच

पर्थ को जब आखिरी 12 गेंदों में 18 रन बनाने थे तो कप्तान ने शादाब पर भरोसा किया. शादाब अपने कोटे का आखिरी ओवर करने आए. झाय रिचर्डसन और आरोन हार्डी क्रीज़ पर थे. शादाब ने अपनी पहली दो गेंद पर सिर्फ एक रन दिया. इससे बल्लेबाज़ों पर दबाव बढ़ गया. 

News Reels

तीसरी गेंद पर हार्डी ने सामने की तरफ शॉट खेला. शादाब ने हवा में फुल लेंथ डाइव लगाकर कैच पकड़ा और हार्डी को चलता कर दिया. अपने इस ओवर में शादाब ने सिर्फ 14 रन दिए.  

ऐसा रहा है शादाब का इंटरनेशनल करियर

लेग स्पिन गेंदबाज और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शादाब खान पाकिस्तान के लिए 6 टेस्ट, 53 वनडे और 84 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. टेस्ट में शादाब ने लगभग 34 की औसत से 300, वनडे में लगभग 29 की औसत से 596 और टी20 इंटरनेशनल में 19 की औसत से 476 रन बनाए हैं. वहीं टेस्ट में उनके नाम 14, वनडे में 70 और टी20 इंटरनेशनल में 98 विकेट हैं.  

यह भी पढ़ें-

IPL 2023 Auction: नीलामी से पहले ऐसी है KKR की टीम, इन खिलाड़ियों को खरीदने पर रहेंगी नज़रें, जानें सबकुछ





Source link

Leave a Comment