brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bageshwar Dham Sarkar | बागेश्वर धाम: आखिर क्यों शख्स ने फोन पर बोल दिया धीरेंद्र शास्त्री को आपत्तिजनक शब्द, जानें पूरा मामला


PHOTO- @bageshwardham

PHOTO- @bageshwardham

छतरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर के बागेश्वर धाम महाराज  (Bageshwar Dham Maharaj) यानी पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) आए दिन चर्चा का विषय बने हुए हैं। राजनीतिक गहमागहमी के बीच एक और नया मामला सामने आ गया है। एक शख्स ने उन्हें फोन किया और उनसे जब बात नहीं हो पाई तो फोन रिसीव करने वाले को धीरेंद्र शास्त्री के बारे में आपत्तिजनक शब्द बोल दिया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

छतरपुर SP सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ने कहा कि लोकेश गर्ग ने आवेदन दिया था। उन्होंने बताया कि उनको दो अलग-अलग नंबरों से धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने के लिए कहा था। जब इस व्यक्ति की बात धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पाई तो इस व्यक्ति ने आवेश में ऐसी चीज़ें बोली जिसमें अपराध होना पाया गया है।

सचिन शर्मा ने कहा कि संदिग्ध का नाम अमर सिंह है। जिस सिम से फोन आया था उसके धारक की जांच की जा रही है। हमने IPC की धारा 506, 507 लगाई है। यह व्यक्ति अपनी समस्या से ग्रस्त है और महाराज जी मिलना चाहता है। इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम किया है। 

यह भी पढ़ें

देशभर में पिछले एक हफ्ते से बागेश्वर धाम की चर्चा हो रही है। इन दिंनो मीडिया में भी यही नाम छाया हुआ है। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कार के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं। फिलहाल अभी तक शास्त्री को लेकर कई विवाद हो चुका है। अब एक शख्स ने उन्हें अपशब्द कहा है। मामला दर्ज हुआ है जांच चल रही है।  





Source link

Leave a Comment