brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bageshwar Dham Row | ‘तेरहवीं की तैयारी कर लो’: धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, रामभद्राचार्य ने की सुरक्षा की मांग


bageshwar-dham-maharaj-dhirendra-krishna-shastri-received-death-threats-along-with-his-family

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर विवाद शुरू हो गया है। कई लोग उनके सपोर्ट में है, तो कुछ उनके खिलाफ है। इसीबीच खबर मिली है कि, धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के परिवार को धमकी मिली है। धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। 

बता दें कि, लोकेश, धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के चचेरे भाई हैं। उन्होंने पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया कि, उन्हें फोन पर धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा कि, ‘अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो।’  इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुटे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें

इसी बीच धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के परिवार को मिल रही धमकियों को लेकर जगतगुरु रामभद्राचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, ‘धमकी देना गलत बात है और धीरेंद्र शास्त्री  कोई भी अंधविश्वास नहीं फैला रहे हैं। उनके साथ अन्याय हो रहा है। सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए।’

मालूम हो कि, जिस शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी है, उसका नाम अमर सिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि, जिस शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है। उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है। 

इससे पहले सोमवार को बागेश्वर बाबा को चुनौती देने वाले श्याम मानव को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने बागेश्वर बाबा पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि, धीरेंद्र शास्त्री के पास कोई सिद्धी नहीं है। वह ढोंग रच रहे हैं । 





Source link

Leave a Comment